OMG: घर का किराया भी नहीं भर पा रहीं मल्लिका शेरावत!
OMG: घर का किराया भी नहीं भर पा रहीं मल्लिका शेरावत!
Share:

फिल्म मर्डर की बोल्ड हीरोइन मल्लिका शेरावत को लेकर मीडिया में चौंका देने वाली खबर आई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मल्लिका और उनके फ्रेंच बॉयफ्रेंड को पेरिस में मौजूद अपार्टमेंट से पैसे न दे पाने की वजह से बाहर निकाल दिया गया. इस मामले ने इतना तूल पकड़ लिया कि मल्लिका को जवाब देना पड़ गया. इतना ही नहीं उन्होंने इस बात को गलत बताते मजाक भी उड़ाया.

मल्लिका ने ट्विटर पर लिखा कि कुछ मीडिया का कहना है कि मेरा पेरिस में अपार्टमेंट है. यह बिल्कुल भी सच नहीं है. यदि किसी ने मुझे अपार्टमेंट डोनेट किया है तो कृपया मुझे इसका पता दे. खबर की माने तो मल्लिका शेरावत और उनके बॉयफ्रेंड साइरिल ऑक्सनफैंस ने पेरिस के टोनी 16 एरांडिस्मेंट में फ्लैट लिया हुआ है, जिसका किराया 80,000 यूरो यानी 64 लाख रुपए बाकी है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दो वकीलों का कहना है कि पिछले साल मल्लिका और साइरिल के अपार्टमेंट बिल्डिंग की लॉबी में हमला हुआ था. हालांकि, मल्लिका के वकील ने अदालत को यह बताया कि लूट और हमले की वजह से दोनों ही अस्थायी वित्तीय कठिनाइयों में हैं. तो वहीं मकान मालिक के वकील ने कहा कि मल्लिका और साइरिल आसानी से किराए का भुगतान कर सकते हैं.

 

अधुना की अधूरी लाइफ को पूरा करेंगे निकोल

बर्फीली वादियों के बीच विरूष्का का हनीमून सेलिब्रेशन

देशवासियों को नीरज पांडेय का 'रिपब्लिक डे' गिफ्ट

जल्द ही शादी के बंधन में बंधेगी भोजपुरी फिल्मों की सनी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -