लाये अपनी स्किन में नेचुरल निखार
लाये अपनी स्किन में नेचुरल निखार
Share:

अगर आप अपने चेहरे पर मेकअप का इस्तेमाल नहीं करना चाहती है तो आज हम आपको कुछ ऐसे तरीके बताने जा रहे है जो आपके चेहरे को बिना मेकअप का इस्तेमाल किये ही सुन्दर दिखने में मदद कर सकते है.आज हम आपको कुछ अपनी त्वचा से सम्बंधित कुछ ऐसे खास टिप्स के बारे में बताने जा रहें हैं जो आपके लुक को मेकअप के बिना भी निखारने में मदद करेंगे.

1-अगर आप अपनी स्किन में नेचुरल निखार लाना चाहती है तो समय-समय पर एक्सफोलिएट करते रहे. ऐसा करने से चेहरे से डेड स्किन पूरी तरह से हट जाती है. और साथ में रंग निखर जाता है. पर इस बात का हमेशा धयान रखे की कभी भी अपनी स्किन को तेजी से ना रगड़े.

2-रोज सुबह अपने चेहरे पर मॉर्निंग मास्क ज़रूर लगाए. मॉर्निंग मास्क आपके चेहरे को पोषण देने के साथ त्वचा में निखार लाने का काम करता है.

3-अपने चेहरे पर रोज मॉइस्चराइजर का इस्तेमाल करे. मॉइस्चराइज़र के इस्तेमाल से स्किन में ग्लो आता है. पर ज़्यादा केमिकल युक्त मॉइस्चराइजर के इस्तेमाल से बचना चाहिए.

4-आपको अपनी पलकों को सुंदर बनाने के लिए मस्कारे की जगह वैसलीन का इस्तेमाल करे.वेसलीन के इस्तेमाल से आप अपनी पलकों को कर्ल कर सकती हैं. इससे आपकी आंखें और पलके सुंदर हो जाएंगी.

गर्मियों में करे वाटरप्रूफ मेकअप का इस्तेमाल

जानिए क्या है ब्यूटी के लिए जायफल का इस्तेमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -