फ्लोरल ज्वेलरी से बनाये खुद को खूबसूरत
फ्लोरल ज्वेलरी से बनाये खुद को खूबसूरत
Share:

हमारे यहाँ की शादियों में ज्वेलरी को खास महत्तव दिया जाता है कुछ लड़कियां होती हो जो हैवी ज्यूलरी को वियर करना पसंद नहीं करती, ऐसे में आप हल्की-फुटकी ज्यूलरी को परेफर कर सकती है. जैसे आजकल गोटा-पट्टी वर्क काफी चल रहा है. 

आज हम आपको कुछ ऐसी ही ज्यूलरी के बारे में बताएंगे, जिनको आप अपनी शादी के हर फंक्शन, मेहंदी, हल्दी पर पहन सकती है. 
 
1-शादी में फ्लोरल ज्यूलरी पहनी जा सकती है. यह दुल्हनों के लिए बैस्ट ज्यूलरी है. आप इसी ज्यूलरी को खुद ही अपने घरों में बना सकते है. आपको गुलाव और गेंदे के फूलों से बनी यह ज्यूलरी काफी सूट भी करेगी. 

2-गोटा-पट्टी का ट्रैंड काफी चल रहा है. फिर वह आऊटफिट्स पर हो या घर की डैकोरेशन के लिए, गोटा ज्यूलरी आपको फंक्शन में प्रिटी लुक देगी. 

3-शादियों में पोम-पोम ज्यूलरी का काफी ट्रैंड बना हुआ है. यह ज्यूलरी आपको कलरफुल लुक देगी. आप अपने लहंगे के साथ मैच करती पोप-पोम ज्यूलरी पहन सकती है. आपको पोम-पोम में हाथफूल और माथा-पट्टी के कई डिजाइन्स मिल जाएगे.

4-मिरर वर्क ज्यूलरी वैडिंग फंक्शन में काफी सुंदर लगती है. मिरर वर्क को आप गोटा और फ्लोलर ज्यूलरी पर करवा कर वियर कर सकती है. 

5-अगर आपको ज्यादा हैवी ज्यूलरी पहनने का शौंक नहीं है तो मिनीमल ज्यूलरी ट्राई करें. मिलीमल माथा-पट्टी, जो पतली लेयर की बनी होती है, काफी खूबसूरत लगती है. इसको आप मेहंदी के फंक्शन में पहन कर सकती है.

पहने धोती पेंट्स को पेंट्स एथनिक जैकेट के साथ

सॉफ्ट स्किन के लिए करे निम्बू की चाय का इस्तेमाल

ज़्यादा शुगर भी बन सकता है झुर्रियों का कारण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -