ट्रैक्टर ट्राॅली से टकराया ट्रक, हादसे में 7 की मौत
ट्रैक्टर ट्राॅली से टकराया ट्रक, हादसे में 7 की मौत
Share:

ग्‍वालियर। मध्‍यप्रदेश के ग्‍वालियर के समीप सड़क दुर्घटना में 7 लोगों की मौत हो गई। यह हादसा ट्रक और ट्रैक्टर ट्राॅली के बीच हो गया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रैक्टर ट्राॅली बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई जबकि ट्रक को भी नुकसान हुआ है। ट्रेक्टर ट्राॅली में सवार लोग मुरौना के थे जो कि किसी शादी में जा रहे थे। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख पुकार मच गई।

घायलों को तुरंत चिकित्सालय पहुंचाया गया। हादसे में 15 से भी अधिक लोग घायल हो गए। घटना को लेकर सरकार ने मृतकों को 1 लाख रूपए और घायलों को 25 हजार रूपए की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है। मृतकों की अंत्येष्टि हेतु रेडक्राॅस से 15 हजार रूपए की आर्थिक सहायता दिए जाने की घोषणा की गई है। हालांकि घायलों में 7 लोग गंभीर बताए जा रहे हैं।

हादसा ट्रक व ट्रैक्टर ट्राॅली की आमने सामने की भिंडत से हो गया। बताया जा रहा है कि सामने की ओर से तेज गति और लापरवाहीपूर्वक ट्रक चलाते हुए वाहन चालक आगे बढ़ रहा था। मगर चालक का नियंत्रण ट्रक से हट गया और वह ट्राॅली से जा टकराया। घ् ाटना के बाद कलेक्टर राहुल जैन घटनास्थल पर पहुंच गए। आक्रोशित लोगों ने ट्रक में आग लगा दी। घटनास्थल पर पुलिस को तैनात किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

बांग्लादेशी गेंदबाज का हुआ एक्सीडेंट, खाई में जा गिरी कार

सड़क दुर्घटना में तीन की मौत, ट्रैक्टर से गिरा बिजली का खंबा

ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री में इन 5 कंपनियों ने ली है लोगो की जान, झेली है बदनामी

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -