'महिंद्रा जीतो' ने 50 हजार यूनिट्स बेचकर सेलिब्रेट किये दो साल
'महिंद्रा जीतो' ने 50 हजार यूनिट्स बेचकर सेलिब्रेट किये दो साल
Share:

भारत की सबसे बड़ी वाणिज्यिक और कृषि वाहन निर्माता कम्पनी महिंद्रा ने दो साल पहले छोटे वाणिज्यिक वाहन जीतो को लॉन्च किया था और अब वह 50000 से अधिक खुश ग्राहकों के साथ इस वाहन की दूसरी सालगिरह का जश्न मना रहा है. इस गाड़ी के साथ कम्पनी 10 लाख रूपये की आसान भुगतान विकल्प और दुर्घटना बीमा कवर भी दे रही है.

यह वह तकनीक है जिसने वाहन की कनेक्टिविटी के स्तर को बढ़ा दिया है. यह तकनीक मालिकों को जीतो के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी तक पहुँचने, वाहन की सम्पूर्ण दक्षता और उत्पादकता में सुधार करने की अनुमति देती है. इस अवसर पर बोलते हुए महिंद्रा के अध्यक्ष ऑटोमोटिव सेक्टर राजन वाधवा ने कहा कि पिछले दो वर्षों में जीतो की सफलता महिंद्रा के ध्यान केंद्रित ग्राहक केंद्रित, कक्षा प्रमुख प्रसाद के विकास पर केंद्रित है.

जीतो ने अपने सेगमेंट में 8 मिनी ट्रको के मॉड्यूलर रेंज के साथ एक महत्वपूर्ण व्यवधान बना दिया है. जो कि बेहतर ग्राहक मूल्य प्रस्ताव पेश करता है. उन्होंने कहा कि आज हमारे ग्राहक जीतो के उच्च लाभ, उच्च कमाई क्षमता और कार की तरह आराम करो. आगे बढ़कर हम अपने ग्राहकों के जीवन में प्रगति और समृद्धि के प्रयास में भी भागीदार बने रहेंगे. जीतो ने भारत में छोटे वाणिज्यिक वाहन खंड में 22 .1 प्रतिशत हिस्सेदारी हासिल की है और वित्त वर्ष 2017 में 25 प्रतिशत की वृद्धि देखी है.

अब जल्द ही महिंद्रा भी लॉन्च करेगा अपना ई-रिक्शा और इलेक्ट्रिक बस

सिर्फ 9 हजार रूपये तक की EMI में ख़रीदे ये 5 SUV

मारुती सुजुकी और महिंद्रा बने भारत के सबसे बड़े उपयोगी वाहन निर्माता

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -