भारत-पाक मैच से पहले वायरल हुई पाक कप्तान के बेटे संग धोनी की तस्वीर
भारत-पाक मैच से पहले वायरल हुई पाक कप्तान के बेटे संग धोनी की तस्वीर
Share:

क्रिकेट की दुनिया के दो चिर प्रतिद्वंद्वी भारत और पाकिस्तान के बीच आज चैंपियंस ट्रॉफी का फाइनल मैच खेला जाएगा. फाइनल मैच से पहले टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस फोटो में महेंद्र सिंह धोनी के साथ पाक टीम के कप्तान सरफराज अहमद के बेटे अबदुल्ला नजर आ रहे है. धोनी ने अबदुल्ला को अपनी गोद में उठाया हुआ है.

आपको बता दें कि सरफराज के बेटे अबदुल्ला अभी सिर्फ 4 महीने के ही हैं. धोनी की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद ट्विटर पर लोग प्रतिक्रिया दे रहे हैं. लोग इसे खेल भावना के लिहाज से एक अच्छा संदेश मान रहे हैं. गौरतलब है कि दोनों टीमें करीब दस साल बाद रविवार को किसी आईसीसी टूर्नामेंट के फाइनल में आमने-सामने होगी. चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल में दोनों टीमों की साख दांव पर है.

दोनों ही टीम के खिलाड़ियों और प्रशंसकों को जीत से कम कुछ भी मंजूर नहीं है. इस मैच को लेकर दोनों ही देशों के क्रिकेट प्रेमियों की धड़कनें तेज हैं और सभी अपनी टीम की जीतने की दुआ कर रहे हैं. विराट कोहली की कप्तानी में भारत पहली बार कोई ICC टूर्नामेंट खेल रही है, ऐसे में उन पर अपनी टीम को जिताने का दोहरा दबाव होगा.

भारत-पाक मैच से पहले श्रीनगर में आतंकी हमले को लेकर अलर्ट जारी

ICC Champions Trophy : भारत-पाक के बीच हाईवोल्टेज महा-मुकाबला आज

पाकिस्तान की जमीन पर क्रिकेट नहीं खेलेगी भारतीय टीम - अमित शाह

INDvsPAK: पाकिस्तान के साथ फाइनल खेलने से पहले कोहली ने दिया यह बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -