इनके प्यार में बावली थी 'धक-धक गर्ल'
इनके प्यार में बावली थी 'धक-धक गर्ल'
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है अभिनेत्री माधुरी दीक्षित के बारे में जो के एक बार फिर से सुर्खियों में बन आई है. जी हां, बता दे कि, वैसे भी देखा जाए तो बॉलीवुड अभिनेत्रियों और क्रिकेटरों के बीच लव अफेयर्स कोई नहीं बात नहीं हैं. टाइगर पटौदी से शर्मिला टैगोर और विराट कोहली से अनुष्का शर्मा का अफेयर रहा है. पिछले कुछ सदियों से देखा जाए तो बॉलीवुड अभिनेत्रियों और क्रिकेटर्स के बीच गहरे रिश्ते रहे हैं.

लेकिन आप नहीं जानते हों​गे कि कभी अपने से 18 साल बड़े क्रिकेटर के प्यार में पागल थी बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित? ऐसा सुनकर आपको शॉक्ड लगा होगा. लेकिन जी हां, आप जो सुन रहे हैं वो सच है. इसका खुलासा माधुरी ने 1992 में एक पोर्टल को दिए एक इंटरव्यू में किया था कि वो किस तरह से ​क्रिकेटर सुनील गावस्कर के प्यार में पागल हो गई थी.

माधुरी ने इस इंटरव्यू में बताया था कि सुनील गावस्कर के पीछे भागना चाहती हैं और वो उन्हें काफी हद तक सेक्सी भी लगते थे. तब वो महज 25 साल की थीं जबकि सुनील गावस्कर 43 साल के थे. वैसे, सुनील गावस्कर क्रिकेट से रिटायर हो चुके थे, लेकिन सुनील के प्यार में माधुरी जैसे दीवानी सी हो गई थी.

रणबीर को मिला अपना नया प्‍यार, वह भी सरहद के उस पार

इतिहास हमेशा अलग होता है और फिल्म कोई डाक्यूमेंटरी नहीं होती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -