जब लूलिया ने सलमान को कहा: तू है हीरो मेरा....
जब लूलिया ने सलमान को कहा: तू है हीरो मेरा....
Share:

अभिनेता सलमान खान एक बार फिर से वेलेंटाइन डे के दिन अपनी माशूका यानि की हम बात कर रहे है लूलिया वंतूर के बारे में तो बता दे की 14 फरवरी यानि की कल ही 'वेलेंटाइन डे' था व लूलिया ने भी सलमान खान को इस दिन के लिए अपनी और से कुछ कहा है. जी हाँ, खबरों के मुताबिक पता चला है की अभिनेता सलमान खान की गर्लफ्रेंड लूलिया वंतूर ने उन्हें वेलेन्टाइन्स डे पर अपनी और से बेहद ही खूबसूरत गिफ्ट भी दिया है.

सलमान की गर्लफ्रेंड लूलिया ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वे 'तू है हीरो मेरा...' गा रही हैं. रोमानिया की रहने वाली मॉडल और एक्ट्रेस लूलिया वंतूर जो की देखा जाए तो हिंदी में सलमान का ये गाना गा रही हैं.

अब इस गाने के बारे में अगर हम बात करे तो आपको बता दे की अभिनेता सलमान खान का यह जो गाना है वह उनकी पूर्व की फिल्म है जिसका नाम है 'हीरो'. व सलमान खान ने ही अपनी मधुर आवाज से इस गीत को आवाज दी थी अब लूलिया भी उन्ही के नक्शेकदम पर चलकर वेलेंटाइन डे वाले दिन इसे सलमान खान के लिए अपने अंदाज में गुनगुनाया.  यूलिया ने गाने की लिरिक्स में फेरबदल की है, जिसके बोल काफी खूबसूरत हैं।  उन्होंने इसे शेयर भी किया है.  

सलमान ने गर्लफ्रेंड संग पार्टी में खूब की मौज मस्ती....Watch Pics

बॉलीवुड फिल्मों में अब ड्रेस डिजाइनिंग हुआ काफी कठिन....



 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -