आज तय होगा लखनऊ के टीसीएस का भविष्य
आज तय होगा लखनऊ के टीसीएस का भविष्य
Share:

लखनऊ : लखनऊ में टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज (TCS) रहेगी या बंद हो जाएगी इसका फैसला शुक्रवार को सीएम योगी आदित्यनाथ, कंपनी के सीओओ और अन्य अधिकारियों की बैठक है जाएगा. हालाँकि टीसीएस अपने कर्मचारियों को दूसरी जगह शिफ्ट करने के बारे में बता चुका है.

गौरतलब है कि टाटा कंपनी के प्रमुख रतन टाटा ने दिसंबर 2015 में यूपी दौरे के समय तत्कालीन सीएम अखिलेश यादव को विश्वास दिलाया था कि राज्य के विकास में टाटा हर संभव मदद करेगी. इस दौरान दोनों ओर के अधिकारियों ने MOU पर साइन भी किये थे.उस समय कई कर्मचारी लखनऊ में काम मिलने के कारण कम वेतन पर भी टीसीएस में काम करने को तैयार हो गए थे. लेकिन अब दो साल बाद बदले हालातों में टीसीएस मैनेजमेंट लखनऊ ऑफिस को नोएडा और दूसरी जगहों पर शिफ्ट करने का आदेश यहां काम करने वाले कर्मचारियों को दे चुका है.

बता दें कि सीएम योगी की इच्छा है कि टीसीएस लखनऊ में ही रहे और राजधानी के गोमतीनगर में स्थ‍ित TCS पहले की तरह काम करती रहे. इसी विषय को लेकर सीएम योगी आज होने वाली बैठक में टीसीएस के सीओओ एनजी सुब्रमण्यम, वीपी हेड आलोक कुमार सहित कई वरिष्ठ अधिकारियों से चर्चा करेंगे. कंपनी कर्मचारियों को योगी सरकार की तरफ से सकारात्मक जवाब की उम्मीद है.

यह भी देखें

अब टाटा ज़ेस्ट में नहीं मिलेगा ये डीजल इंजन, जानिए आखिर क्या है वजह?

टाटा मोटर्स ने बनाई देश की पहली बायो मीथेन बस, जानिए इसके फीचर्स!

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -