UP में बंद सिनेमाघर हो पुनः चालू, CM योगी
UP में बंद सिनेमाघर हो पुनः चालू, CM योगी
Share:

उत्तरप्रदेश: उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उत्तरप्रदेश को विकास के पथ पर ले जाने और यहां पर व्यवस्थाओं को दुरूस्त करने में संलग्न हैं. सीएम योगी आदित्यनाथ राज्य में व्यवस्थाओं को दुरूस्त करने के लिए देर रात तक अधिकारियों की बैठक ले रहे हैं. इसी बीच आज योगी आदित्यनाथ की सरकार ने बड़ा फैसला लेते हुए यूपी में मनोरंजन कर विभाग के प्रस्तुतिकरण के दौरान बड़ी संख्या में बंद सिंगलस्क्रीन सिनेमा घरों को संचालित करने के उपायों को तलाशने और मिनीप्लेक्स निर्माण को प्रोत्साहित करने के निर्देश दिए है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पता चला है कि, सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने एक बयान में शास्त्रीभवन स्थित कार्यालय में दोहराया है कि, सिंगल स्क्रीन सिनेमाघरों के पास प्राय: काफी जमीन होती है. ऐसे में मल्टीप्लेक्स बनाकर उनको संचालित किया जा सकता है. इससे रोजगार के अवसरों के अलावा राजस्व भी बढ़ाया जा सकता है.

कर प्रणाली को सरल बनाने पर बल देते हुए कहा कि करदाता से एक छोटे प्रारूप पर ही सभी सूचनाएं प्राप्त की जाएं और उन्हें सूचना के प्रति जवाबदेह बनाया जाए. साथ ही योगी ने दूसरे राज्य का उदाहरण देते हुए कहा कि, यहाँ पर भी मिनीप्लेक्स निर्माण व स्थापना को प्रोत्साहित करने के उपाय किये जाए.  

पीएम मोदी- सीएम योगी आतंकियों के निशाने पर

अब UP में होगा एंटी भूमाफिया टास्क फोर्स का गठन

 

 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -