संबंध बनाते हुए झील में डूब गई डांसिंग कार
संबंध बनाते हुए झील में डूब गई डांसिंग कार
Share:

अगर आपने पिके फिल्म देखी तो आपको वो डांसिंग कार भी याद होगी जिसमें शारीरिक संबंध बना रहे कपल की कपड़ो से आमिर खान चोरी से पैसे निकाल लेते है। हम आज आपको ऐसे ही एक मामले के बारे में बताने जा रहे। हालांकि यह मामला थोड़ा अलग है लेकिन आमिर खान की फिल्म से थोड़ा मिलता जुलता है। दरसअल रूस में झील किनारे एक लव कपल कार की बैक सीट पर सेक्स कर रहा था। संबंध बनाने में दोनों इतने मशगूल थे कि कार लुढ़कते हुए कब झील में जा पहुची उन्हें पता ही नही चला। इस घटना में दोनों की मौत हो गई।

गाड़ी से निकल नही सका जोड़ा- जानकारी के मुताबिक यह जोड़ा झील किनारे गाड़ी को पार्क करके बैक सीट पर शारीरिक संबंध बनाने लगा। गाड़ी नियुट्रल गैर में थी और सेक्स दौरान लगने वाले झटकों से गाड़ी लुढ़कती हुई झील में जा पहुची। जोड़ा बैक सीट पर होने की वजह से न तो गाड़ी को रोक सके और न ही गाड़ी से निकल सका जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई।

क्या कहना है पुलिस का- इस मामले में रशियन इन्वेस्टिगेशन कमेटी के एंड्रे फेदातोप का कहना है कि मृत जोड़ा गाड़ी की पिछली सीट पर शारीरिक संबंध बना रहा था जिस दौरान कार झील के किनारे से लुढकर पानी में डूब गई। पानी में यह जोड़ा पीछे की सीट पर होने की वजह से निकल नही सका। दोनों के शव और गाड़ी को निकाल लिया गया है।

गैर मर्द के साथ थे संबंध, भाई के कमरे मे बेटे के सामने पत्नी को दी भयानक सजा

किरायेदार के प्यार में पागल हुई मकान मालकिन, फिर हर दिन रूम में होती रंगरेलियां

बेटे के नाबालिग दोस्त के साथ महिला ने बनाए अवैध संबंध, फिर हुआ ऐसा

मां के बॉयफ्रेंड के साथ संबंध बनाते हुए पकड़ी गई बेटी, फिर हुआ ये अंजाम

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -