MBA स्टूडेंट को हुआ 12th के लड़के से प्यार, दोनों ने होटल में कमरा लिया और फिर हुआ ऐसा
MBA स्टूडेंट को हुआ 12th के लड़के से प्यार, दोनों ने होटल में कमरा लिया और फिर हुआ ऐसा
Share:

नई दिल्ली : प्रेम प्रसंग के चलते एक लव कपल ने दिल्ली के द्वारका स्थित होटल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. लड़का 12th क्लास में पढता था जबकि लड़की MBA फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट थी. घटना का पता तब चला जब होटल के कर्मचारियों ने रूम सर्विस के लिए गेट खटखटया लेकिन गेट नहीं खोला गया. सुचना के बाद पुलिस ने दरवाजा खोला तो अंदर का नजारा देखकर हैरान रह गए.

जानकारी के मुताबिक जनकपुरी निवासी 12वी क्लास में पढ़ने वाला लड़का नाबालिग था. वह अपने घर से कोचिंग जाने का कहकर निकला था. वही लकदकी की पहचना MBA प्रथम वर्ष के रूप में हुई हुई. दोनों ने द्वारका स्थित एक होटल में करीब डेढ़ बजे रूम बुक किया था. रूम में दोनों ने दरवाजा बंद कर लिया. होटल के कर्मचारियों ने कई बार डोर बेल बजे लेकिन दरवाजा नहीं खोला गया.संदेह होने पर शाम तक़रीबन 5 बजे पुलिस को सुचना दी गई.

सुचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जब दरवाजा तोडा तो अंदर लड़की और लड़की पंखे से लटक रहे थे. पुलिस ने होटल में रूम लेते वक्त जमा किए गए दोनों के आईडी कार्ड को सीज कर दिया. पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर परिजनों को सुचना दे दी. पहली नजर में पुलिस को यह मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ नज़र आ रहा है. फ़िलहाल मामले की जाँच की जा रही है.

सालगिरह पर पति ने दिया पत्नी को ऐसा गिफ्ट, जिसने देखा रोंगटे खड़े हो गए

अवैध संबंध का काला सच, अधेड़ महिला को हुआ 10 साल छोटे लड़के से इश्क

भाई की नींद खुली तो प्रेमी के साथ रंगरेलिया मना रही थी बहन

शादी के बाद इस एक्ट्रेस के प्यार में पड़ गए थे सौरव गांगुली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -