भीड़ में दिखना है आकर्षक तो इन चीजों का रखे ख्याल
भीड़ में दिखना है आकर्षक तो इन चीजों का रखे ख्याल
Share:

सुंदर, आकर्षक और खूबसूरत दिखना हर महिला की चाहत होती है. इसके लिए जरूरी है हर उम्र की महिला को अपने सेहत का ध्यान रखना, ताकि आप लंबे समय तक जवां दिख सके. अपने सेहत का ख्याल रखेगी तो आप हमेशा सबसे अलग और आकर्षित दिखेगी, लेकिन आपको एक बात बता दे केवल ब्यूटी केयर से ही आप सुन्दर नहीं दिख सकती आपको अपने हेयर, मेकअप और नेल्स पर भी ध्यान देना चाहिए क्योंकि खूबसूरती में ये सभी बहुत मायने रखता है. लेकिन इनके बारे में सही नॉलेज होना बहुत जरुरी है आइये आज हम आपको कुछ खास टिप्स बताने जा रहे है.

हेयर स्टाइल 

बालो के मामले में कुछ नया करने के बजाए कुछ पुराना स्टाइल किया जा सकता है. इसमें फेंच स्टाइल की चोटी और ऊंचे जूडे काफी टेंड में हैं. हाफ कर्ल भी आप करवा सकते है यह भी आज कल काफी ट्रेंड में है. आप बालो को थोड़ा फंकी लुक भी दे सकती है. 

नेल एक्सटेंशन 

नेल एक्सटेंशन आज कल काफी चलन में है. इसमें आप अपने नेल्स के ऊपर आर्टिफिशिल नेल्स लगाते है. इसमें हर 20 दिन में रीफिलिंग करवानी पडती है. नेल पियर्सिग भी बहुत चलन में है. एक नेल को छिदवा कर उसमें बाली पहनने का फैशन भी काफी फेमस है.

मेकअप 

मेकअप वही होना चाहिए जो आपके स्किन को सूट करे. याद रखे मेकअप के बेस में फाउंडेशन जरूर रखें. इसे हाथों से लगाने के बजाये ब्रश से लगाना ज्यादा बेहतर होगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -