'लिपस्टिक..' भी रही Fail
'लिपस्टिक..' भी रही Fail
Share:

ब्लैक कॉमिडी की लेखिका और डायरेक्टर हैं अलंकृति श्रीवास्तव के द्वारा निर्देशित फिल्म हम बात कर रहे है 'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का' के बारे में तो जनाब बता दे कि, यह चार कामकाजी महिलाओ जिनमे है रत्ना पाठक शाह, कोंकणा सेन शर्मा, आहना कुमरा, प्लबिता बोरठाकुर कि दैनिक दिनचर्या की कहानी है जिसमे की यह चारो ही घिरी रहती है. वैसे भी काफी डिबेट और कॉन्ट्रोवर्सी के बाद फिल्म 'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का' फाइनली बीते शुक्रवार को आखिर रिलीज़ हुई.

इस ब्लैक कॉमिडी की लेखिका और डायरेक्टर हैं अलंकृति श्रीवास्तव. रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड पर पहले दो दिनों में करीब 3.39 करोड़ रुपए की कमाई की है. अब बात कर ली फिल्म के अब तक के कलेक्शन के बारे में तो जनाब बता दे कि, दर्शको की मिल रही अच्छी प्रतिक्रिया पर लेखिका और डायरेक्टर हैं अलंकृति श्रीवास्तव काफी प्रसन्न है.

इस फिल्म ने पांच दिनों में करीब 8.44 करोड़ रूपये कमा लिए हैं. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करके फिल्म की पांच दिन की कमाई बताई है. घरेलू बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने पहले दिन 1.22 करोड़, दूसरे दिन 2.17 करोड़, तीसरे दिन 2.41, चौथे दिन 1.28 करोड़ और पांचवे दिन 1.36 करोड़ की कमाई कर ली है. कुल मिलाकर पांच दिनों में ये फिल्म 8.44 करोड़ कमा चुकी है.

हैप्पी बर्थडे 'मुग्धा गोडसे'....

रणबीर ने करण पर लाल मिर्च वाली तीखी टिप्पणी की

वॉव!! 'सैफ' की गोद में 'तैमूर' की मस्त निंदियाँ मुद्रा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -