13 साल की उम्र में हुए प्यार से मेसी ने की शादी
13 साल की उम्र में हुए प्यार से मेसी ने की शादी
Share:

नई दिल्ली: फुटबॉल जगत का मशहूर नाम अर्जेंटीना के लियोनेल मेसी ने अपनी बचपन की दोस्त और प्रमिका एंटोनेला रोकुजो से शादी कर ली है. वही शादी में शामिल होने के लिए कई बड़े सितारे अर्जेंटीना पहुंचे, रिपोर्टरो की माने तो इनकी शादी में पॉप स्टार शकीरा और उनके पति गेरार्ड पीक भी 260 मेहमानों की सूची में शामिल हैं. 

बता दे आपको गेरार्ड, मेसी के साथ बार्सिलोना टीम में खेलते हैं, वही इनके अलावा लुइस सुआरेज और नेमार जैसे फुटबॉलर ने भी मेसी की शादी में शिरकत की, शादी समारोह का आयोजन मेसी के गृह नगर रोसेरियो के कसीनो में हुआ है, मेसी इसी साल 24 जून को 30 साल के हो गए है, मेसी और रोकुजो 2008 से साथ में रह रहे हैं और उनके दो बेटे हैं, मेसी बार्सिलोना के लिए खेलते हैं वही उनको जैसे ही छुट्टी मिलती है तो वह अक्सर रोसेरियो ही जाया करते है, यहां इनका पूरा बचपन बीता है. 

वही मेसी के दोस्त ने मीडिया को बताया कि, वह एक आम आदमी की तरह हैं जो अपने परिवार और दोस्तों के साथ रहना चाहते है. पैसा उनके व्यक्तित्व को बदल नहीं पाया, दोस्त की माने तो, मेसी और रोकुजो बचपन में ही मिले थे, मेसी जब 13 साल के थे तभी स्पेन चले गए, वहां उन्होंने फुटबॉल क्लब बर्सिलोना को जॉइन किया, दोनों हमेशा संपर्क में रहे,  वो दोनों एक-दूसरे को बहुत प्यार करते हैं.

आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ ने घुटनों पर बैठकर किया प्रेमिका को प्रपोज

वर्ल्ड कप मैच के लिए खेल रही भारतीय महिला क्रिकेट टीम की लगातार दूसरी जीत

मै कुंबले का सम्मान करता हु : विराट कोहली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -