शुरू हुई अम्मा की अंतिम यात्रा
शुरू हुई अम्मा की अंतिम यात्रा
Share:

चेन्नई: एआईडीएमके की प्रमुख व तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता के अपने प्रशंसकों को छोड़कर चले जाने के बाद अब देशभर में शोक का माहौल है. वही अम्मा की अंतिम विदाई में लाखो लोगो की भीड़ उमड़ी हुई है. ऐसे में हाल में जानकारी मिली है कि जयललिता की अंतिम यात्रा शुरू हो गयी है. जिसमे भारी मात्रा में लाखो लोग उनकी अंतिम यात्रा में शामिल हुए है. अम्मा का अंतिम संस्कार थोड़ी देर में मरीना बिच पर किया जाएगा. वही भारी भीड़ को देखते हुए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गए है.  

अंतिम यात्रा में जहा सड़के लोगो की भीड़ से पटी हुई है. वही सड़क के किनारो पर मरीना बिच तक लोगो का हुजूम उमड़ा हुआ है. उनके पार्थिव शरीर को कांच के एक ताबूत में बंद किया गया है. वही लोग उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब दिखाई दे रहे है.

तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे. जयललिता का चेन्नई के अपोलो अस्पताल में सोमवार रात निधन हो जाने के बाद से ही जहा पुरे देश में शोक का माहौल छा गया है. वही फ़िल्मी जगत में भी इसका व्यापक असर हुआ है. लोग अम्मा के नाम से लोकप्रिय जयललिता के कार्यों को याद कर रहे हैं. उनके निधन के बाद देश में कई लोग सदमे में हैं. वही उनके समर्थको का रो-रो कर बुरा हाल है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -