iPhone से इतना प्यार था कि कर दिया ऐसा काम, जानकर हैरान रह जायेंगे आप
iPhone से इतना प्यार था कि कर दिया ऐसा काम, जानकर हैरान रह जायेंगे आप
Share:

आपको ये जानकर हैरानी होगी कि अमेरिका में एक शख्स ने अपने आईफोन से इतना प्यार है कि उसने फोन से ही शादी कर ली. जी हाँ, फ़ोन से अपने प्यार को उसने एक नया रिश्ता बना लिया और उसको एक नाम भी दे दिया.  ऐसा कौन करता है, यही सोच रहे होंगे आप, लेकिन कुछ ऐसे लोग भी होते हैं जो ऐसी हरकते कर जाते हैं. आइये आपको बता दें इसके बारे में. 

दरअसल, लॉस वेगास में एक शख्स ने अपने स्मार्टफोन से ही शादी कर ली. खबरों की मानें तो यह शादी समारोह बिल्कुल वैसा ही था, जैसा सामान्य तौर पर लॉस वेगास में होता है. सिर्फ एक चीज में अंतर था. दूल्हे एरोन चेर्वेनाक ने शाम में पहना जाने वाला औपचारिक ड्रेस तो पहन रखा था लेकिन ‘दुल्हन’ को डिब्बे में बंद रखा गया था. लॉस वेगास रिव्यू जर्नल ने यह खबर प्रकाशित की है. लिटिल वेगास चैपल के पादरी ने चेर्वेनाक से शादी की रस्म के बार में पूछा, “एरोन क्या तुम इस स्मार्टफोन को कानूनी तरीके से पत्नी मानते हो और क्या तुम उसे प्यार करने, उसका सम्मान करने, उसे आराम से रखने के साथ उसके प्रति निष्ठावान रहोगे? उसने कहा, ‘हां, मैं ऐसा करूंगा.’

द लिटिल लास वेगास चैपल के मालिक माइकल केली का कहना है, “सबसे पहले ऐसा लगा कि यह क्या है? और उसके बाद मैंने सोचा ठीक है, करते हैं.” “कलाकार और निर्देशक चेर्वेनाक ने अपने स्मार्टफोन से प्रतीकात्मक ढंग से शादी का भाव प्रदर्शित कर समाज को एक मैसेंज दिया है.” यानी आप समझ ही सकते हैं इस शख्स की स्थिति जिसने ऐसा काम कर दिया है.  

इस लड़की के बॉयफ्रेंड बनने वाले लड़के को मिलेंगे 60 लाख रूपए, आप भी कर सकते है अप्लाई

हाथ में लाल धागा पहनते ही मालामाल हो जाएंगे इस राशि वाले लोग!

मुस्लिम शख्स ने किया हिंदू का अंतिम संस्कार, सच्चाई जानकर आप भी चौंक जाएंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -