लालू - मोदी में चला ट्विटर वार

पटना। उत्तरप्रदेश राज्य के मुख्यमंत्री के तौर पर सांसद योगी आदित्यनाथ ने पद संभाल लिया है। उन्होंने अपने मंत्रियों से संपत्ती का विवरण मांगा है साथ ही उन्होंने सरकार को सबका साथ सबका विकास के माध्यम से चलाने की बात कही है। मगर इस बीच विपक्ष का राजनीतिक विरोध तेज हो गया है। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने राज्य के भारतीय जनता पार्टी के नेता सुशील कुमार मोदी के ट्विट को लेकर ट्विट किया है।

दोनों नेताओं के बीच ट्विटर पर राजनीतिक रस्साकशी अक्सर चलती ही रहती है। लालू के ट्विट के पहले सुशील मोदी ने ट्विटर पर लिखा था कि योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनने के बाद लालू प्रसाद यादव को समझ नहीं आ रहा है कि कौन सी गाली दी जाए। ऐसे में लालू प्रसाद यादव ने लिखा कि तुम भी कान छिदवा लो, सिर छिलवा लो वेष बदल लो संभवतः तुम्हारा भला हो जाए।

तुम्हें शपथ ग्रहण समारोह में नहीं बुलाया तो अधिक दुखी होने की जरूरत नहीं हैं। इसके पहले भी भाजपा की यूपी जीत पर दोनों नेताओं के बीच ट्विटर वार चला था। सुशील कुमार मोदी ने ट्विट कर लालू को लिखा था कि क्या हाल बा। लालू ने लिखा था ठीक बा, देखा ना भाजपा ने तुम्हें यूपी में घुसने नहीं दिया और फिर उन्हें लाभ हो गया।

EVM की शंकाओं को दूर करने चुनाव आयोग शुरू करेगा जागरूकता अभियान

तेजस्वी ने योगी को कहा अयोग्य, तो मोदी ने कहा नॉन मैट्रिक से तो बढिया है

आरएसएस ने अपना एजेंडा लागु करने के लिए योगी को बनाया सीएम - मायावती

IPL 2017 LIVE Score से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करे! आईपीएल क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App