लालू के बेटे तेज प्रताप पर पार्टी नेता ने लगाया मारपीट का आरोप
लालू के बेटे तेज प्रताप पर पार्टी नेता ने लगाया मारपीट का आरोप
Share:

पटना : आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव नई मुसीबत में फंस गए हैं .उनकी ही पार्टी के एक नेता सनोज यादव ने  उन पर  पिटाई करने का आरोप लगाया है. बता दें कि सनोज यादव पार्टी के कार्य समिति के सदस्य हैं.

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को लालू के अपने सरकारी आवास पर इफ्तार पार्टी आयोजित की गई थी . इस इफ्तार पार्टी में सनोज यादव भी शामिल हुए थे. इसी दौरान सनोज यादव का तेज प्रताप के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया. इस पर तेज प्रताप ने सरोज यादव को घर के अंदर ले जाकर उनकी जमकर पिटाई की और उनके साथ गाली-गलौज भी की गई .

जबकि सनोज यादव की इस पिटाई का कारण कुछ और ही है .सूत्रों के अनुसार गुरुवार को सनोज यादव एक टीवी चैनल की बहस में आरजेडी का पक्ष रखने के लिए गए थे. कार्यक्रम की समाप्ति के बाद लालू के यहां से सनोज यादव को फोन आया जिसमे उन्हें बुरी तरीके से फटकार लगाते हुए कहा गया कि उन्होंने कार्यक्रम में आरजेडी और लालू का पक्ष ठीक तरीके से नहीं रखा. तेज प्रताप इसी बात से नाराज थे और इफ्तार पार्टी के दौरान उन्होंने सनोज यादव के साथ न केवल गाली-गलौज की, बल्कि पिटाई भी की गई .

यह भी देखें

लालू ने कहा- समर्थन पर नितीश ने नहीं किया पुनर्विचार तो होगी ऐतिहासिक भूल

लालू हुए बीमार तो बेटे तेज प्रताप ने सरकारी नियमो को ताक पे रख घर को बना दिया हॉस्पिटल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -