अक्षरा सिंह को गोद में उठाकर पवन सिंह ने किया यह काम, खड़े हो जाएंगे आपके रोंगटे
अक्षरा सिंह को गोद में उठाकर पवन सिंह ने किया यह काम, खड़े हो जाएंगे आपके रोंगटे
Share:

अक्षरा सिंह और भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि अक्षरा सिंह और पवन सिंह का ये वीडियो उनके गाने ललईया चूसा राजा जी का है. इस गाने में दोनों जमकर रोमांस कर रहे हैं. इस गान में अक्षरा सिंह और पवन सिंह की हॉट केमिस्ट्री काफी शानदार  है. गाने का वीडियो वेब म्यूजिक द्वारा अपने ऑफिशियल अकाउंट पर रिलीज किया गया है. 

टाइम मिलते ही गाड़ी में शुरू हो गए आम्रपाली और रितेश, वायरल हुआ VIDEO

आपको बता दें ललईया चूसा राजा जी गाना पवन राजा फिल्म का है. गाने में अक्षरा सिंह पवन सिंह के साथ एक घर में सेक्सी डांस कर रही हैं. आपको यह भी बता दें कि ऑन स्क्रीन अक्षरा सिंह और पवन सिंह की केमिस्ट्री को भोजपुरी दर्शक बेहद पसंद करते हैं. ललईया चूसा राजा जी गाने में पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी ने धमाल मचा दिया हैं. ललईया चूसा राजा जी गाने का लिरिक्स मनोज मतलबी द्वारा लिखा गया है और गाने को पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने मिलकर अपनी आवाज दी है. 

चौथे दिन भी खचाखच भरे रहे सिनेमाघर, 'निरहुआ हिन्दुस्तानी 3' ने रच दिया इतिहास

यह गाना सोशल मीडिया पर रिलीज होने के बाद से ही छाया हुआ है. पवन राजा फिल्म में पवन सिंह और अक्षरा सिंह ने मुख्य भूमिका अदा की हैं. बता दें कि पवन और अक्षरा भोजपुरी सिनेमा में एक बड़ा नाम हैं. पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार हैं. दोनों कलाकार अपनी गायकी के लिए भी काफी प्रसिद्द हैं. पवन सिंह की फिल्म में एंट्री ही किसी भी फिल्म को हिट करवाने के लिए काफी होती है. फ़िल्मी गलियारों में किसी समय अक्षरा और पवन के अफेयर की खबरें भी सुर्खियों में छाई रहती थीं. 

 

भोजपुरी सुपरस्टार ने शेयर किया झूमते गाते दूल्हे का VIDEO और खोलकर रख दिया अपनी सफलता का राज

रिलीज हुआ “छल” का पहला लुक, फिल्म में होगा रोमांस, सस्पेंस और एक्शन का तड़का

इस विदेशी सिंगर के लिए रानी ने जताई हमदर्दी, अब वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -