गरीब बच्चों को बर्गर खिलाने पर मैकडॉनल्ड्स में महिला को बनाया बंधक
गरीब बच्चों को बर्गर खिलाने पर मैकडॉनल्ड्स में महिला को बनाया बंधक
Share:

ग्वालियर: देश दुनिया में हमें ऐसी तस्वीरें देखने को मिल जाती है, जिसमे किसी रेस्टोरेंट या होटल के बाहर गरीब बच्चे अपनी भूख को लेकर खाने वाले लोगो को बस निहारते रहते है, कि कही उन्हें भी कुछ खाने को मिल जाये. वही दूसरी और फिल्मो और इंसानियत की दुनिया में ऐसे लोग भी मिल जाते है जो गरीब बच्चों को खाना खिलाकर एक मिसाल पेश करते है. किन्तु हाल में एक ऐसी घटना सामने आयी है जिसको सुनकर शायद आपको भी दुःख होगा. हाल में एक एयरफोर्स अधिकारी की लेखिका पत्नी मनीषा कुलश्रेष्ठ ने मैकडॉनल्ड्स के बाहर बैलून बेच रहे मासूम बच्चों को अंदर बुलाकर बर्गर और फ्रेंच फ्राइज खिलाना चाहा. किन्तु मैकडॉनल्ड्स मैनेजमेंट ने गरीब बच्चों को अंदर बैठाने का विरोध किया. और अधिकारी के परिवार को पार्किंग गेट बंद कर बाहर नहीं जाने दिया गया.

इस घटना के बाद हेड सिक्युरिटी इंचार्ज ने उनकी गाड़ी का नंबर नोट कर पुलिस को बुला लिया. बीट प्वाइंट पर तैनात जवान मुकेश वहां पहुंचा और उसने पूरी बात जानने के बाद गेट खुलवाया. जिसके बाद महिला वहां से जा सकी. इस घटना के बाद महिला ने सोशल साइट्स पर यह पूरी बात लिखी जिसमे सभी लोगो ने मैकडॉनल्ड्स और गरीब बच्चों के साथ ऐसा करने वालो की कड़ी निंदा की.

महिला ने फेसबुक पर लिखा था कि कल (शनिवार) को मैं और मेरी बेटी अवनी जब मैकडॉनाल्ड बैठे थे तभी कांच में से एक बच्ची को झांकते देखा. जिसके हाथ में बैलून थे. उसको देखकर बेटी को दया आ गई. उसने उन बच्चियों को भी कुछ खिलाने के लिए मुझसे कहा. इस मैंने कहा कि बाहर क्यों उनहें अंदर बुलाकर ही खिलाते हैं. जिस पर दो से तीन बच्चियों को मैंने अंदर बुला लिया. वह मेरे साथ ही बैठी थी. उनके लिए बर्गर व फ्रेंच फ्राइज ऑर्डर किए थे. पर यह देखकर मैकडॉनाल्ड का प्रबंधन का काफी नाराज हो गया. बच्चों के बलून फोड़ दिए गए. सिक्युरिटी गार्ड ने बोला कि बच्चे चोर हैं. रात साढ़े ग्यारह बजे हमारी गाड़ी को मुख्य द्वार बंद कर रोक लिया और पुलिस को बुला लिया. मैं रास्ते भर आंखों में आंसू लिए घर पहुंची. बस फिक्र है कि वो गार्ड अब उन बच्चों को तंग न करे.

झारखंड में फैली हिंसा में 7 मरे, बच्चा चोरी की अफवाह से बिगड़ा माहौल

PAK का अजीब इंसाफ, कुत्ते को सुना दी सजा ए मौत

ठेकेदार के खाना नहीं देने पर मासूम बच्चे भागे चंगुल से

जब अचानक ही पूछ लिया 'क्या तुम मेरे बच्चे की माँ बनोगी'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -