मेघालय की महिला को दिल्ली गोल्फ क्लब से बाहर निकाला
मेघालय की महिला को दिल्ली गोल्फ क्लब से बाहर निकाला
Share:

नई दिल्ली : मेघालय की एक बुजुर्ग महिला से दिल्ली गोल्फ क्लब में अपमानजनक व्यवहार करने का मामला सामने अाया है. हालाँकि घटना के प्रकाश में आने के बाद क्लब ने महिला से माफ़ी मांग ली. लेकिन उक्त महिला अपने साथ हुए इस दुर्व्यवहार की कसक को भूल नहीं पाएगी.

मिली जानकारी के अनुसार रविवार को मेघालय की तैलिन लिंगदोह दिल्ली गोल्फ क्लब में अपनी पारंपरिक ड्रेस जैनसेम पहनकर डिनर करने गई थीं, जहां डिनर करने के दाैरान एक व्यक्ति वहां आया और उनसे डाइनिंग हॉल से बाहर निकलने काे कहा. उस व्यक्ति ने बड़े ही कठाेर लहजे में यहां तक कह दिया कि ये जगह नौकरानियों के लिए नहीं है.अचानक हुए इस व्यवहार से सकपका गई और उसे अपमान का कड़वा घूंट पीना पड़ा.

इस घटना पर तैलिन लिंगदोह ने बताया कि वह व्यक्ति काफी कठोर था. उसके ऐसे व्यवहार से मुझे शर्म भी महसूस हुई और गुस्सा भी आया. बता दें कि तैलिन लिंगदोह असम सरकार के स्वास्थ्य सलाहकार की गवर्नेस हैं. ‌वह दिल्ली गोल्फ क्लब के एक सदस्य के न्यौते पर वहां गई थी. अपने अनुभव बांटते उन्होंने कहा कि वो लंदन, अबू धाबी और दुबई जैसे देशों के बड़े से बड़े रेस्त्रां में जा चुकी हैं.लेकिन रविवार को यहां हुए दुर्व्यवहार जैसा पहले किसी ने उनसे ऐसा व्यवहार नहीं किया.

इस घटना पर दिल्ली गोल्फ क्लब ने माफी मांगी है. क्लब की ओर से दिए गए बयान के अनुसार इस मामले को बेहतर तरीके से संभाला जा सकता था. क्लब ने माना कि मेहमान को बाहर निकलने के लिए नहीं कहा जाना चाहिए था. क्लब ने इस संबंध में स्टाफ से जवाब मांगा है. जल्द ही अगली कार्रवाई की जाएगी.

यह भी देखें

केजरीवाल पर कपिल ने फिर बोला हमला, दिल्ली में निकालेंगे पदयात्रा

राजधानी दिल्ली में 16 लाख में बिका गाड़ी का नंबर 0001

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -