कुमार विश्वास का पीएम मोदी पर हमला
कुमार विश्वास का पीएम मोदी पर हमला
Share:

गोवा: देश के पांच राज्यो में हो रहे विधानसभा चुनावो को देखते हुए इसकी तैयारीया जोर शोर से चल रही है, वही राजनितिक पार्टियों द्वारा एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो चूका है. ऐसे में इस बार आम आदमी पार्टी भी पंजाब तथा गोवा वीधानसभा चुनाव में जित दर्ज कराने के लिए पूरा जोर लगा रही है. जिसमे अब आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास गोवा से पार्टी के लिए चुनाव प्रचार की शुरुआत करने वाले है. जिसमे कुमार विश्वास ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलना शुरू कर दिया है. 

हाल में आप नेता कुमार विश्वास ने नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा है कि पीएम महिलाओं को गाली देने वालों को फॉलो करते हैं. पंजाब में चुनाव प्रचार करने की वे हिम्मत नही जुटा पा रहे है. उन्होंने दिल्ली के आप विधायको के खिलाफ फर्जी मामले दर्ज करवाने के साथ मेरे खिलाफ भी फर्जी मामले को लेकर फंसाने की कोशिश की. कुमार ने बताया है कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी. 

ज्ञात हो की आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास कुछ दिनों से पार्टी के कार्यकर्मो से दूर थे, वही वे पार्टी के लिए ओवरसीज से कार्यकर्ताओं को भारत बुलाने और चंदा जमा करने को लेकर व्यस्त चल रहे थे जिसके बाद अब वे 23 जनवरी से लेकर 28 जनवरी तक गोवा में पार्टी के लिए प्रचार करेंगे. इसके अलावा मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल सहित अन्य नेता भी चुनाव प्रचार में लगे हुए है. 

सिर्फ एक मंत्री के भरोसे दिल्ली की सरकार

कुमार बोले- कौन कहता है मैं बीजेपी में जा रहा हूं

क्या 60 साल में कभी बजे थे ऐसे रात के आठ.....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -