कृष्णा कपिल की ऑनस्क्रीन फैमिली से मिले...
कृष्णा कपिल की ऑनस्क्रीन फैमिली से मिले...
Share:

 

टेलीविजन के दिग्गज कॉमेडियन कपिल शर्मा जो  के देखा जाए तो अभी कुछ ही समय पहले बीमारी से ठीक होकर उबरे है. अभी वैसे भी कपिल शर्मा का शो जो के पहले टीआरपी के मामले में टॉप टेन में भी नहीं था अब वह टॉप फाइव में भी आ गया है. जी हां बता दे कि, अब फिर से कपिल का यह शो टीआरपी के मामले में ऊपर उड़ चला है. अब बात करते है टीवी के एक और दिग्गज कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक के बारे में जो के फिर से टीवी पर अपनी दमदार उपस्थिति दर्ज करा रहे है.

तथा कृष्णा ने अभी हाल ही में कपिल की रियल फैमिली से नहीं, बल्कि उनकी ऑन स्क्रीन फैमिली से मुलाकात की है. जी हां बता दे कि, यह पूरा ही माजरा नए शो का है, जिसमें कृष्णा कपिल के शो के कलाकारों अली असगर, चंदन प्रभाकर के साथ नज़र आने वाले हैं. इस बाबत कृष्णा ने अपने एक बयान में कहा है कि, हां, यह सच है कि मैं बहुत जल्द सोनी टीवी के नए शो ''कॉमेडी कंपनी'' में काम करने जा रहा हूं.

इस बार माहौल अलग होगा. चूंकि अब तक मैं अपने गैंग के साथ काम करता आया था, जिसमें सुदेश लाहिरी, भारती सिंह जैसे कलाकार थे. लेकिन यह पहली बार होगा, जब मैं कपिल के परिवार के लोगों के साथ काम करने जा रहा हूं. मतलब अली असगर और चंदन प्रभाकर के साथ काम करने जा रहा हूं, जो कि बेहतरीन कलाकार हैं तो मैं नर्वस तो हूं ही. लेकिन साथ ही कपिल के नए परिवार से मिल कर खुश हूं.'   

काफी हॉट है थैंक्यू फिल्म में काम कर चुकी ये टीवी एक्ट्रेस

Troll करने वालो पर जबरदस्त रूप से आगबबूला हुई यह मोहतरमा...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -