'ट्यूबलाइट' 215.04 करोड़ रुपये, विश्वास नहीं होता...
'ट्यूबलाइट' 215.04 करोड़ रुपये, विश्वास नहीं होता...
Share:

जी हां जिस प्रकार से पूर्व में हमे सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' के बारे में पता चला था कि उनकी फिल्म ने वर्ल्डवाइड तकरीबन 200 करोड़ रुपये से ऊपर का व्यवसाय कर लिया है. जी हां बता दे कि सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' ने वर्ल्डवाइड 200 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. बॉक्स ऑफिस वेबसाइट Koimoi के मुताबिक 'ट्यूबलाइट' दुनिया भर में 215.04 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है.

तो वही देखा जाए तो सलमान की 'ट्यूबलाइट' ने  अब तक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 109.86 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है. अभी हाल ही में अपनी इस फिल्म पर सलमान खान कि एक्टिंग के बारे में सोहेल खान ने भी कुछ बयान दिया. जी हां बता दे कि, सोहेल खान इन दिनों बहुत खुश हैं. अभी हाल ही में एक खास मुलाकात में सोहेल ने फिल्म 'ट्यूबलाइट' और अपने परिवार समेत कई मुद्दों पर बात की : ट्यूबलाइट' दो भाइयों के बॉन्डिंग की कहानी है और आपके परिवार की बॉन्डिंग सभी के लिए एक मिसाल है.

फिल्म को यहां तक पहुंचने में छह दिन का वक्त लगा. सलमान के स्टारडम के लिहाज से यह वक्त काफी ज्यादा है. अभी हाल ही में सलमान हमे जब मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए थे तो कुछ उखड़े उखड़े से नजर आए थे हो भी क्यों ना क्योंकि जिस प्रकार से उनकी पूर्व कि फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती है उनकी ट्यूबलाइट वह रौशनी बिखेरने में नाकाम रही है.      

नवाजुद्दीन बनना चाहते है Mr. India

शाहिद फिर बनने वाले है पापा


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -