शशिकला के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज
शशिकला के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज
Share:

कांचीपुरम. तमिलनाडु में अम्मा की मृत्यु के बाद सरकार असमंजस की स्थिति में है, शशिकला और पन्नीरसेलवम के विवादों पर थोड़े बहुत नए समय में कुछ न कुछ नई खबर आ रही है. कभी शशिकला का पलड़ा भारी हो रहा है यो कभी पन्नीरसेल्वम का. खबर मिली है की एआईडीएमके महासचिव शशिकला और विधायक दल के नेता पलानीसामी के खिलाफ कांचीपुरम के एक रिसोर्ट में पार्टी के विधायको को कैद में रखने के लिए पुलिस ने मामला दर्ज किया है. दोनों के खिलाफ अपहरण और गलत तरीके से हिरासत में रखने के जुर्म में केस दर्ज किया गया है. यह केस भारतीय दंड संहिता की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

बता दे की यह केस मदुरै से विधायक एसएस सारावनन की शिकायत पर कुवाथूर पुलिस थाने में दर्ज किया है. यह विधायक पन्नीरसेल्वम के खेमे से है. बीते सप्ताह, मुख्यमंत्री पन्नीरसेल्वम को समर्थन देते हुए सारावनन ने कहा की कपड़े बदल कर किसी तरह वह रिसोर्ट से भागने में कामयाब हो सके.

जब शशिकला को 5 फरवरी को विधायक दल का नेता चुन लिया गया था. जिसके बाद तमिलनाडु की राजनीतिक माहौल में बगावत का रूप धारण कर लिया. बीते एक सप्ताह से विधायक एक महंगे रिसोर्ट में रुके हुए थे, इनमे से कइयों ने कहा की वह स्वेच्छा से रुके थे.  

 

ये भी पढ़े 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -