यूपी बीजेपी अध्यक्ष मौर्य के खिलाफ मजिस्ट्रेट जाँच
यूपी बीजेपी अध्यक्ष मौर्य के खिलाफ मजिस्ट्रेट जाँच
Share:

नई दिल्ली : अनजाने में बीजेपी के चुनाव चिन्ह के साथ मतदान केंद्र में पहुंचना यूपी बीजेपी अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य को भारी पड़ गया. इस मामले में इलाहाबाद के डीएम संजय कुमार ने यूपी बीजेपी अध्य़क्ष केशव प्रसाद मौर्य के खिलाफ मजिस्ट्रेट जांच बिठा दी है.

उल्लेखनीय है कि 23 फरवरी को यूपी में हुए तीसरे चरण के मतदान में केशव प्रसाद मौर्य जब इलाहाबाद में अपने मतदान केंद्र में जब वोट डालने पहुंचे तो उनकी जैकेट पर बीजेपी का चुनाव चिन्ह कम  स्टीकर नजर आया. इस स्टीकर के साथ ही मौर्य ने मतदान की प्रक्रिया भी पूरी की.जबकि नियमानुसार मतदान केंद्र से 200 मीटर दूर तक ही चुनाव चिन्ह लगाए जाने की अनुमति है.इसके विपरीत मतदान केंद्र में चुनाव चिन्ह ले जाना आचार संहिता का उल्लंघन है.

इस मामले में इलाहाबाद के डीएम संजय कुमार ने यूपी बीजेपी अध्य़क्ष केशव प्रसाद मौर्य के खिलाफ मजिस्ट्रेट जांच बिठाई है. इस जांच की रिपोर्ट सामने आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.जबकि उधर केशव प्रसाद मौर्य ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मैं अपनी गलती मानता हूं, मैंने जान-बूझ कर ऐसा नहीं किया. अब चुनाव आयोग जो चाहे वो कार्रवाई कर सकता है.

यह भी पढ़ें 

जब पार्टी चुनाव चिन्ह के साथ वोट डालने पहुंचे मौर्य

बीजेपी में बगावत बर्दाश्त नहीं, कई बागियों को किया निष्कासित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -