फेसबुक लाइव के ज़रिये प्रेमी जोड़े ने पूछे कई सवाल पुलिस रह गई शांत
फेसबुक लाइव के ज़रिये प्रेमी जोड़े ने पूछे कई सवाल पुलिस रह गई शांत
Share:

नई दिल्ली: अक्सर हमे पार्क या कही और यह देखने को मिलता है की जब  लड़का लड़की साथ में कही बैठते है तो लोग उन्हें काफी घूरते है भद्दे कमेंट करते है यहां तक की लोग  उस जोड़े को गन्दी नज़रो से भी देखने लगते है लेकिन इन सबके बीच एक यह सवाल उठता है की उन लोगो को इसका हक़ किसने दिया की वो उन जोड़ो के साथ इस तरह का बर्ताव करे.

वही में केरल में रहने वाले एक प्रेमी जोड़े ने अपने साथ हुए गलत बर्ताव के बाद अपनी आवाज़ सोशल साइट पर उठाई और फेसबुक लाइव का इस्तेमाल करते हुए उनसे पुलिस वाला यह सवाल किया  उन्होंने क्या गलती की है, जिसके जवाब में पुलिस ने कहां की दोनों अश्लील हरकत कर रहे थे. वही जब युवक ने पूछा कि आखिर कौन सी अश्लील हरकत कर रहे थे , जिसपर पुलिस वाले बोले कि वो दोनों एक दूसरे को किस कर रहे थे. उसके बाद पर युवक ने कहां आपके पास साबुत क्या है, तो उस पर पुलिस वाले शांत रह गए.    

युवक ने बताया कि वह अपनी फ्रेंड के साथ पार्क में बैठकर सेल्फी ले रहे थे जिससे पुलिस ने देख लिया था और उन दोनों के साथ अभद्र व्यवहार किया था. वही लड़के ने पुलिस ये भी पूछा कि अगर कोई गे या लेस्बियन कपल एक दूसरे के कंधे पर हाथ डालकर पार्क में बैठा होता और सेल्फी ले रहा होता तो क्या वे उसे भी इसी तरह तंग करते. जिसके पुलिस वाले कुछ नही बोले, 

1700 क्लर्क पदों पर होगी भर्ती, जल्द करें आवेदन

BSNL कार्यालय में छापामार कर गिरफ्तार किये तीन घूसखोर अधिकारी

Video : क्रिकेट में हार-जीत के बाद ऐसा होता है भारतीयों का रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -