राजेंद्र कुमार का आरोप डर के कारण मेरी VRS अर्जी ख़ारिज की
राजेंद्र कुमार का आरोप डर के कारण मेरी VRS अर्जी ख़ारिज की
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पूर्व प्रधान सचिव राजेंद्र कुमार के खिलाफ चार्ज शीट के बाद सीबीआई को केंद्र द्वारा मंजूरी दिए जाने के बाद अब राजेंद्र कुमार की स्‍वैच्छिक सेवानिवृत्ति (वीआरएस) की अर्जी केंद्र द्वारा खारिज किए जाने के बाद अब राजेंद्र कुमार का ट्वीट आया हैं जिसमें उन्होंने अपनी VRS से सरकार के डरने का जिक्र किया हैं.

बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पूर्व प्रधान सचिव राजेंद्र कुमार ने बुधवार को कहा कि यह कदम डर की वजह से उठाया गया है. आईएएस अधिकारी राजेंद्र कुमार ने एक ट्वीट में कहा कि अजीब डरे हुए हैं वो. मुझे नौकरी में रखना भी नहीं चाहते हैं और मुझे जाने भी नहीं देते हैं. साहेब इतना भी मत डरिए.

गौरतलब हैं कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पूर्व प्रधान सचिव राजेंद्र कुमार अपने पहले के कार्यकाल के संबंध में भ्रष्टाचार के आरोपों का सामना कर रहे हैं.सूचना प्रौद्योगिकी विभाग में सचिव रह चुके राजेंद्र कुमार द्वारा किये गये कथित भ्रष्टाचार की सीबीआई जांच चल रही है.केंद्र ने सीबीआई को कोर्ट में मामला चलाने की मंजूरी दे दी हैं. राजेंद्र कुमार ने कुछ समय पहले वीआरएस की अर्जी दी थी. जिसे केंद्र ने खारिज कर दिया.इसकी प्रतिक्रिया में उन्होंने यह बात कही.

यह भी पढ़ें .

केजरीवाल के पूर्व प्रिंसिपल सेक्रेटरी के खिलाफ मुकदमा चलाने की CBI को मंजूरी

राजेंद्र कुमार बोले गिरफ्तारी के लिए जंग जिम्मेदार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -