Warming up on set . @rezaparkview

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

OMG : कैटरीना तो सलमान से भी निकली आगे, बिना हाथों के लगाए पुशअप्स, Watch Video
Share:

जग्गा जासूस के बाद अब बात कर ली जाए अभिनेत्री कैटरीना कैफ की आगामी फिल्म 'टाइगर जिन्दा है' के लिए सुर्खियों में चल रही है तो जनाब बता दे की इस फिल्म के लिए कैटरीना कैफ ने अपनी और से मेहनत भी शुरू कर दी है. गौरतलब है की जहां पूर्व में हमे इस फिल्म के चलते कैटरीना कैफ मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग भी लेते हुए हमे नजर आ चुकी है लेकिन फिर हमे फिल्म के लिए कैटरीना कैफ का एक अलग ही तूफानी रूप देखने को मिला था.

जी हाँ बता दे कि,मोरक्को के एस्सॉइरा बीच पर कैटरीना ने पहली बार पानी में सर्फिंग करते हुए नजर आई थी लेकिन अबकी बार का उनका जो वीडियो आप देखेंगे तो आप भी हैरान व परेशान हो जाएंगे. जी हां हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो फिल्म के सेट पर वॉर्मअप करती नज़र आ रही हैं.

बता दे कि अभिनेत्री कटरीना कैफ ने हाल ही में अपने अॉफिशियल इंस्टा अकाउंट से वीडियो शेयर किया है जिसमें वो पुशअप्स लगाती दिखाई दे रही हैं. आप अगर पूरे वीडियो को देखेंगे तो आपको इस बात पर भी यकीन हो जाएगा कि वो बिना हाथों के भी पुशअप्स लगा रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए कटरीना ने लिखा है कि वॉर्मिंग अप अॉन सेट्स यह कैसे हुआ यह जानने के लिए देखिए यह वीडियो.

रणबीर ने करण पर लाल मिर्च वाली तीखी टिप्पणी की

वॉव!! 'सैफ' की गोद में 'तैमूर' की मस्त निंदियाँ मुद्रा



 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -