इंस्टाग्राम पर भी चहकेगी कैटरीना.....
इंस्टाग्राम पर भी चहकेगी कैटरीना.....
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा कैटरीना कैफ ने अभी कुछ समय पहले ही अपने लिए एक नया घर खरीदा है. वैसे भी देखा जाए तो बॉलीवुड के चर्चित निर्देशकों में शुमार निर्देशक अनुराग बासु जिनकी आगामी फिल्म 'जग्गा जासूस' जिसमे हमे कैटरीना कैफ व रणबीर कपूर नजर आने वाले है. यह दोनों ही कलाकार जो के पूर्व में एक दूसरे को पहले काफी चाहते थे.

लेकिन अब एक दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करते है. अभी हाल ही में उनकी इस फिल्म के बारे में हमे कुछ नया सुनने को मिल रहा है वह है कैटरीना का इंस्टाग्राम प्रेम. जी हाँ, कैटरीना कैफ सोशल मीडिया से अक्सर दूर रहती थीं लेकिन अपने फैंस से कनेक्टेड रहने के चलते उन्होंने पिछले साल फेसबुक पर अपना डेब्यू किया था.

अब कैटरीना एक और फोटो शेयरिंग साइट पर आ गई हैं. उनके फैंस अब उनकी एक्सक्लूजिव तस्वीरें इंस्टाग्राम पर देख सकते हैं. कैटरीना कैफ का वेलकम उनके एक्स बॉयफ्रेंड सलमान खान ने भी किया है. सलमान ने कटरीना संग अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, प्लीज टाइगरेस जिंदा है को इंस्टा पर वेलकम करिए.' अभी वैसे भी सलमान खान व कैटरीना कैफ हमे अली अब्बास जफर की फिल्म 'टाइगर जिन्दा है' में भी नजर आने वाले है.  

सलमान की 'ट्यूबलाइट' से जुड़ी उनकी माँ-बाप की रहमत

सलमान ने ली अक्षय से सीख, फिल्म के पोस्टर पर डाला मां का नाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -