करिश्मा ने दिखाया अपना करिश्माई मखमली बदन...
करिश्मा ने दिखाया अपना करिश्माई मखमली बदन...
Share:

बता दे की अभी हाल ही में बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर डाली है जिसमें वो ब्लैक बिकिनी पहने नज़र आ रही है. जी हां जनाब बता दे कि, बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर के बारे में तो आप जानते ही है की वह अब अपने पति संजय कपूर से तलाक ले चुकी है. करिश्मा के एक्स पति संजय कपूर ने भी कुछ समय पहले राजधानी दिल्ली में प्रिया सचदेव से शादी कर ली है.

हम जानते है की इस समय करिश्मा के दिल पर क्या बीत रही होगी. जी हाँ शायद अब करिश्मा भी अपने प्रेमी यानि की हम बात कर रहे है संदीप तोशनीवाल के बारे में आजकल करिश्मा संदीप को डेट कर रही है. संजय कपूर की यह तीसरी शादी है. करिश्मा कपूर और उनके ब्वायफ्रेंड संदीप तोशनीवाला का रिलेशन किसी से छुपा नहीं है.

दोनों को अक्सर कई बार साथ में देखा जा चुका है. इस तस्वीर को देखकर कोई नहीं कह सकता कि करिश्मा दो बच्चों की मां हैं. इस तस्वीर में करिश्मा वाकई में काफी हॉट दिख रही हैं. यकीन करना मुश्किल होगा कि इतने समय बाद भी करिश्मा ने खुद को इतना मैनटेन किया हुआ है. ब्लैक हैट साथ में ब्लैक गॉगल, रेड लिप्स्टिक लगाए करिश्मा कपूर ने यही तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है. 

पूनम पांडेय ने शेयर किया अपना हॉट और बोल्ड वीडियो, फिर आयी सुर्खियों में

ममता कुलकर्णी भगोड़ा घोषित...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -