कारगिल विजय दिवस पर बॉलीवुड सितारों ने भी एक स्वर में कहा, 'जय हिन्द'
कारगिल विजय दिवस पर बॉलीवुड सितारों ने भी एक स्वर में कहा, 'जय हिन्द'
Share:

आपको बता दे की कारगिल विजय दिवस हर साल 26 जुलाई को उन शहीदों की याद में मनाया जाता है, जिन्होने कारगिल युध्द में अपने देश के लिए लड़ते हुए अपने प्राणों का बलिदान दे दिया और वीरगति को प्राप्त हुए.

इस कार्य के लिए भारतीय के द्वारा आॅपरेशन विजय प्रारंभ किया गया था और आॅपरेशन विजय की सफलता के बाद इसे कारगिल विजय दिवस का नाम दिया गया. अब कारगिल दिवस के इस सम्मानीय दिन पर बॉलीवुड के भी सितारों ने सेल्यूट किया है. इस मौके पर फिल्मी सितारों ने भी भारतीय सेना को सलाम किया.

अभिषेक बच्चन : कारगिल विजय दिवस..जय हिंद.
जूही चावला : हमारे उन सभी बहादुर सैनिकों को याद कर रही हूं, जिन्होंने देश के लिए अपना जीवन कुर्बान कर दिया. जय हिंद..कारगिल विजय दिवस.
रवीना टंडन : मेरे दिल में हमेशा के लिए दर्ज, महान लोगों की यादें, जिनसे मिलने का मुझे गौरव मिला. कारगिल, भारत मई-जुलाई 1999. जय हिंद. कारगिल विजय दिवस.
प्रीति जिंटा : आजादी कभी यूं ही नहीं मिलती, किसी न किसी को इसकी कीमत चुकानी पड़ती है. मैं उन सभी नायकों को सलाम करती हूं, जिन्होंने अपना आने वाला कल हमारे आज के लिए कुर्बान कर दिया. जय हिंद. कारगिल दिवस.
कपिल शर्मा : कारगिल विजय दिवस. हमारी जिंदगियां व राष्ट्र की रक्षा करने वाले भारतीय सशस्त्र बलों के बहादुर सैनिकों के प्रति आभार, सम्मान व श्रद्धांजलि.
रितेश देशमुख : हर बहादुर सैनिक को नमन, जिन्होंने हमारी सीमाओं की रक्षा सुनिश्चित की और देश को तोड़ने की कोशिश करने वालों को करारा जवाब दिया. कारगिल दिवस.
शेखर रवजियानी : कारगिल युद्ध में अपने जीवन का बलिदान देने वाले 527 बहादुर सैनिकों को सम्मान और कृतज्ञता के साथ याद कर रहा हूं. कारगिल दिवस.

सुनो! सारुख ने मेरे साथ सेल्फी ली, लव यू सारुख माय फैन

OMG : कैटरीना तो सलमान से भी निकली आगे, बिना हाथों के लगाए पुशअप्स, Watch Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -