एक और बच्चा कभी नहीं, करीना....

एक और बच्चा कभी नहीं, करीना....

अभिनेता सैफ अली खान की खूबसूरत मोहतरमा बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान जो के अब तैमूर पर से ध्यान हटाकर फिल्मो में सक्रिय हो गई है. अभी कुछ समय पहले ही हमे तैमूर व करीना तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य की पार्टी में नजर आए थे अब उसके बाद फिर से हमे तैमूर का दीदार हुआ है. जी हां बता दे कि, बॉलीवुड इंडस्ट्री में स्टार किड्स हमेशा हमारा ध्यान खींचतें हैं. फ़िल्मों में डेब्यू करने वाले स्टार किड से लेकर नन्हीं सी आंखों वाले स्टार किड तक, लोग इनकी हर हरकत पर नज़र रखते हैं.

ये जहां भी जाते है लाइमलाइट का हिस्सा बन जाते हैं. अब आप करीना कपूर ख़ान और सैफ़ अली ख़ान के बेटे तैमूर को ही ले लीजिये, क्या आपकी निगाहें इनकी तस्वीर से हटती हैं? हालांकि करीना के लिए काम और तैमूर को एक साथ संभालना आसान नहीं होगा. लेकिन कुछ ही दिनों के बाद करीना कपूर खान वीरे दी वेडिंग की शूटिंग शुरू करने वाली हैं.

यह पहले से ही तय था कि बेबी के होने के बाद भी करीना अपना काम जारी रखेंगी. क्या तैमूर के बाद करीना और सैफ अगले बच्चे की प्लानिंग करेंगे. इस पर करीना ने कहा कि उनका ऐसा कोई इरादा नहीं है और तेमूर इस बॉलीवुड के स्टार कपल का अकेला ही बच्चा होगा. इस तरह से दूसरे बच्चे की खबर को करीना ने धो डाला.

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App