करण ने अपने रिश्तेदारों को चुभाई पिन...
करण ने अपने रिश्तेदारों को चुभाई पिन...
Share:

करण जौहर जो के फिल्मो के साथ के बारे में जिनके बारे में हमे कुछ अशुभ सुनने को मिल रहा है. जी हाँ, अभी तो वैसे भी करण जौहर अपने जुड़वाँ बच्चो यश व रूही के पालन पोषण में व्यस्त है. क्या आपको उनकी द्वारा लिखी गई उनकी एक बायोग्राफी किताब जिसका नाम है ‘एन अनसूटेबल बॉय' के बारे में पता है. अब उसी पर कुछ झोलझाल सुनने को मिल रहा है. बता दे कि खबर के मुताबिक करण जौहर ने बायोग्राफी में अपने परिवार के बारे में झूठ लिखा है. करण ने बताया है कि उनके पिता हलवाई थे.

उन्होंने अपनी इस किताब में यह भी कहा है कि परिवार में सिर्फ उनके पिता ही पढ़े-लिखे थे. वे अंग्रेजी में भी अच्छे थे, इसलिए सेल्स काउंटर पर बैठते थे.’ परन्तु अब तो इस खबर के बाद तो उनका परिवार ही उनके विरुद्ध हो गया है. पता चला है कि, करन के एक चाचा सिर्फ हलवाई थे, जो दिल्ली के कनॉट प्लेस में मिठाई की दुकान और रेस्त्रां चलाते थे.’

देखा जाए तो अब लगता है कि, किताब की कुछ बातें उनके रिश्तेदारों को बेहद चुभ गई हैं. आपको बता दें कि करण जौहर के रिश्तेदार दिल्ली में रखते हैं. उन्हीं में से एक यानि करण की कज़िन के पति और सुप्रीम कोर्ट के सीनियर वकील राजीव नायर ने बताया है कि करण ने अपनी किताब एन अनसूटेबल बॉय में कुछ बातें बहुत ही गलत लिखी हैं और वो तथ्यों से परे हैं. इस बात से उनके परिवार को काफी दुःख पहुंचा है. 

एक बार फिर रणबीर और करण आएंगे साथ

बिपाशा के मियां हमे बावले रूप में नजर आए...

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -