काजोल ने करण जौहर पर फिर भड़ास निकाली
काजोल ने करण जौहर पर फिर भड़ास निकाली
Share:

बॉलीवुड की डीडीएलजे वाली अभिनेत्री काजोल व फिल्ममेकर करन जौहर के बीच में आई कड़वाहट के बारे में तो आप जानते ही है. अब वैसे भी दोनों की ही राहे पूरी तरह से जुदा है. काजोल ने वैसे भी देखा जाए तो करन जौहर की बहुत सी फिल्मो में अपने दमदार अभिनय की छाप को छोड़ा है तथा उनकी फिल्मे सफल भी रही है.

आपको बता दे की निर्देशक करन जौहर तो अपनी बायोग्राफी में अभिनेत्री काजोल और उनके रिश्ते को लेकर काफी क्लियर बातें लिख चुके हैं की उनके और काजोल के रिश्ते अब पहले जैसे नहीं हैं ना ही कभी होंगे. अब करन के बाद हमारी काजोल ने भी करन पर कुछ प्रतिक्रियाएं देते हुए अपनी चुप्पी को तोडा है.

जी हाँ सुनने में आया है कि, पहली बार उन्होंने इस कॉन्ट्रोवर्सी पर अपना रिएक्शन दिया है. काजोल से मीडिया ने जब पूछा कि क्या वो करन जौहर के साथ कोई फिल्म करेंगी तो काजोल का जवाब था, 'जिस के साथ मेरी बात तक नहीं होती है उसके साथ फिल्म कैसे कर सकती हूं.' काजोल ने आगे कहा,  'करन के साथ मेरा कोई कॉन्टेक्ट नहीं है, अगर मेरा कोई और दूसरा दोस्त मुझे फिल्म ऑफर करेगा तो निश्चित तौर पर मैं उसे करुंगी. तो ऐसे में उनके लिए 100 फीसदी ना है.'

'नितारा' अक्षय का दिलकश 'सितारा'

'लिपस्टिक..' मेरे मन को भाई, एकता कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -