अजय देवगन ने भी मेरे साथ की थी गंदी....
अजय देवगन ने भी मेरे साथ की थी गंदी....
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज व फेमस डायरेक्टरों में शुमार करण जौहर जो की एक बार फिर से अजय पर दिए बयानों के चलते आजकल सुर्खियों में है. गौरतलब है की अभी कुछ समय पहले ही करण जौहर व अजय देवगन के बीच में हमे कुछ कड़वा सा सुनने को मिल चूका है जिसके बाद अब एक बार फिर से करण व अजय का मामला सुर्खियों में आ गया है.

खबरो के मुताबिक पता चला है कि फ़िल्मकार करण जौहर ने अपने जीवन के कई विवादित प्रसंगों पर एक टीवी इंटरव्यू में ख़ुलकर बातें की हैं. साथ ही साथ यह भी पता चला है कि, वह अपने व्यक्तिगत जीवन से जुड़ी अफवाहों से इस कदर तंग आ चुके हैं कि अब उन्हें किसी पुरूष दोस्त के साथ बाहर जाने तक में डर लगता है. साथ ही करण ने अपने इस साक्षात्कार के दौरान यह भी बताया कि, "किसी भी आदमी के साथ डिनर पर जाने में मुझे डर लगता है. क्योंकि फोटोग्राफर्स हर जगह पीछा कर रहे होते हैं और अगर आप किसी आदमी के साथ डिनर पर जा रहे हैं, यानी उसके साथ सो रहे हैं. क्योंकि दो आदमी सिर्फ दोस्त होने के नाते डिनर पर नहीं जा सकते.  
 
अजय देवगन को लेकर भी करन का चौंकाने वाला खुलासा...
- करन ने इस इंटरव्यू में अजय देवगन को लेकर भी चौंकाने वाला खुलासा किया है.
- उन्होंने कहा है, "एक दिन अजय ने मुझे फोन किया और चिल्लाने लगे. उन्होंने मेरे बारे में कई गंदी बाते कहीं."
- "क्योंकि उन्होंने किसी पार्टी में मेरे द्वारा उनकी पत्नी काजोल के बारे में कुछ कहते सुन लिया था. वह मेरी बहुत अच्छी दोस्त थी. बिल्कुल मेरे फैमिली मेंबर्स की तरह."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -