करण ने लाइफ में बच्चों के बाद आए बदलाव पर गुनगुनाया...
करण ने लाइफ में बच्चों के बाद आए बदलाव पर गुनगुनाया...
Share:

बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर जिनका के कल ही जन्मदिन था. अब जब करण जौहर जैसी दिग्गज हस्ती का जन्मदिन हो तो कुछ खास तो होगा ही. जी हाँ बता दे की फिल्ममेकर करण जौहर अपने जन्मदिन के उपलक्ष्य में एक ग्रैंड सेलिब्रेशन करते हुए एक शानदार पार्टी का आयोजन किया था. जिसमे हमे कई दिग्गज दिग्गज सितारे नजर आए थे. बता दे कि करण जौहर जो के अभी हाल ही में सरोगसी पद्धति के द्वारा जुड़वाँ बच्चे यश व रूही के पिता बने है.

भारतीय फिल्‍म डायरेक्‍टर, निर्माता, स्‍क्रीनराइटर, कास्‍ट्यूम डिजाइनर, अभिनेता और टेलीविजन पर्सनैलिटी हैं जो कि हिन्‍दी फिल्‍मों में अपने काम की वजह से जाने जाते हैं. बता दे कि अभी हाल ही में करण जौहर ने उनकी लाइफ में बच्चों के बाद आए बदलाव को लेकर भी खुलकर चर्चा कि व कहा कि, "ये मेरे लिए कुछ कुछ होता है(1998) के प्रीमियर जैसा है.

मेरी पहली फिल्म का मुझे एक-एक मूमेंट याद है. दरअसल जिस दिन मैं दोनों के घर लाया ये K3G वाला पल था. मेरी मां घर के दरवाजे पर गर्व के साथ उसी तरह खड़ीं थी जैसे जया अंटी फिल्म में पूजा की थाली में जलते दीयों के साथ अपनी बहू का वेलकम करती हैं लेकिन यहां मेरी मां ने बहू नहीं पोते-पोती का वेलकम किया. मेरी सभी अंटियां उनके पीछे खड़ी होकर पेंपर कर रही थीं. मैं अपने बच्चों को उस रूम में लेकर गया. जहां मेरे पापा कि फोटो लगी थी. ये ठीक फिल्म के सीन्स की तरह था लेकिन ये रियल लाइफ में हो रहा था. मेरे लिए ये सारे पल स्पेशल हैं." इस तरह से करण ने अपने खूबसूरत पलों का बखान किया.  

पार्टी में एक साथ नजर आए शाहरुख़-आर्यन और सारा....

करण की पार्टी में बच्चो संग संजय दत्त की गांधीगिरी....



 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -