कपिल के घर हुआ किसका गृहप्रवेश....Watch Pics
कपिल के घर हुआ किसका गृहप्रवेश....Watch Pics
Share:

टेलीविजन के चर्चित व हास्य व कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' के होस्ट कपिल शर्मा शो के बारे में तो आप अच्छे से जानते ही है. कपिल के शो पर हमे वैसे भी बॉलीवुड के अनगिनत  दिग्गज दिग्गज हस्तियां भी नजर आ चुकी है. वैसे भी कपिल अब कॉमेडी के साथ ही साथ अब फिल्मो में भी अपना हाथ आजमा रहे है व अभी कुछ समय पहले ही हमे कपिल की फिल्म जिसका नाम है 'किस किस को प्यार करू' को लेकर भी हमारे सामने आ चुके है व जल्द ही कपिल हमे एक और फिल्म में भी अपने शानदार अभिनय के चलते हमे नजर आने वाले है हम बात कर रहे है उनकी आगामी फिल्म 'फिरंगी' के बारे में जो की जल्द ही हमे बॉक्स ओफ्फिस पर हमे नजर आने वाली है.

व इस फिल्म में भी हमे  कपिल का वही गुदगुदाता हुआ अंदाज देखने को मिलने वाला है. अब यह तो रही है फिल्म की बात अब बात करते है कपिल के घर पर आए एक नन्हे मेहमान के बारे में तो पता चला है की उनके घर पर किसी नए सदस्य की एंट्री हुई है व, वह बहुत ही प्यारा व क्यूट है जी हाँ, पता चला है कि, कॉमेडियन कपिल शर्मा ने एक नया कुत्ता पाला है, जिसका नाम उन्होंने अपनी आगामी फिल्म ‘फिरंगी’ के नाम पर रखा है.

फिल्म की शूटिग में व्यस्त कपिल ने शनिवार को ट्विटर पर अपने कुत्ते की तस्वीर शेयर की. कपिल ने ट्विटर पर लिखा, “मेरे नए दोस्त से मिलिए. 45 दिन का है. मैंने इसका नाम फिरंगी रखा है. मैं अपनी फिल्म के प्रचार की सीमाओं तक पहुंच गया हूं.” कपिल का इसके आलावा एक और भी कुत्ता है जिसका नाम उन्होंने जंजीर रखा है.

'रंगून' के कलाकारों ने कपिल का घर भी कर दिया अपनी शरारतों से 'रंगीन'

अब कपिल के शो पर ऋषि व नीतू का नजर आया खुल्लम खुल्ला....देखिये तस्वीरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -