कपिल के घर पहुंचा 'दंगल' का फोगाट परिवार..Pics
कपिल के घर पहुंचा 'दंगल' का फोगाट परिवार..Pics
Share:

अभी हाल फ़िलहाल देखा जाए तो आमिर खान की दंगल अभी भी बॉक्स ऑफिस पर अपनी छाप को छोड़े हुए है. वैसे भी आमिर खान की दंगल को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुए पुरे दो हफ्ते गुजर चुकें हैं. लेकिन दो हफ्ते बाद भी बॉक्स ऑफिस पर ‘दंगल’ की दबंगई जारी है. आमिर खान की ‘दंगल’ ने सलमान की ही फिल्म ‘सुल्तान’ के घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कमाए गए 301 करोड़ रुपए का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। तथा अब सुनने में आया है कि वैसे भी कपिल शर्मा के शो पर सेलिब्रिटीज का आना जाना लगा रहता है.

अब बारी है आमिर की फिल्म 'दंगल' की असली फोगाट परिवार की. कपिल के शो पर पूरी फोगाट फैमिली जल्द आने वाली है. महावीर फोगाट, गीता फोगाट, बबिता फोगाट,  पहली बार इस कॉमेडी शो का हिस्सा बनेंगे. शो में पूरे परिवार ने जम कर मस्ती की. गीता और बबिता दोनों ही बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं. सुनील ग्रोवर और किकू शारदा ने गीता और बबिता संग दर्शकों को भी खूब हंसाया.

बता दें कि आमिर खान की फिल्म 'दंगल' बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद एक नए रिकॉर्ड अपने नाम करती जा रही है. 23 दिसंबर को रिलीज हुई 'दंगल' ने अपने दूसरे वीकएंड पर 72.93 करोड़ की कमाई की है. जी हाँ, पता चला है की फिल्म स्टारर फिल्म 'दंगल' बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। 14वें ‌दिन फिल्म का वर्ल्ड वाइड कलेक्‍शन 611.24 करोड़ पहुंच गया है। वहीं डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 445.17 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है. 

14वें दिन भी 'दंगल' की बंपर कमाई, 'बजरंगी भाईजान' को भी कर सकती है चित्त...

दिलीप साहब ने ये कहते हुए ठुकरा दी थी 'बागबान', बिग-बी ने मारी बाजी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -