कपिल शर्मा की चोट को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, सामने आई ये बात
कपिल शर्मा की चोट को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, सामने आई ये बात
Share:

जाने माने मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा सोमवार को हवाईअड्डे पर स्पॉट किए गए। इस के चलते वह व्हीलचेयर पर थे। इसके अतिरिक्त वह फोटोग्राफर्स पर भी भड़के थे। उन्होंने फोटोग्राफर्स को भड़कते हुए उल्लू के पट्ठे तक बोल दिया था। कपिल को व्हीलचेयर पर देखकर जहां पहले प्रशंसक परेशान हो रहे थे वहीं बाद में फोटोग्राफर्स को देखकर उनका जो बर्ताव था उसके पश्चात् उन्हें सोशल मीडिया पर बहुत ट्रोल किया गया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

वही अब कपिल के व्हीलचेयर पर होने का कारण सामने आ गया है। दरअसल, कपिल को बैक पर चोट लगी है जिसके कारण उन्हें व्हीलचेयर पर बैठकर आना पड़ा। प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, कपिल को बैक इंजरी हुई है इसलिए वह व्हील चेयर पर थे। कपिल ने बताया है, ‘जिम में गिरने के कारण उन्हें चोट लग गई। हालांकि वह स्वस्थ हैं।’ हवाईअड्डे पर कपिल सभी फोटोग्राफर्स से बोलते हैं, ‘चलो यहां से निकलो सभी। इसके पश्चात् जब फोटोग्राफर्स साइड हो जाते हैं तो कपिल बोलते हैं उल्लू के पट्ठे।’

कपिल की इस बात को सुनकर कैमरा मैन बोलते हैं, रिकॉर्ड हो गया सर थैंक्यू। अब कपिल के इस वीडियो पर उपयोगकर्ता उन्हें बहुत ट्रोल कर रहे हैं। वो कमेंट कर रहे हैं कपिल शर्मा में इतना अहंकार। इतना तो किसी बड़े अभिनेता में भी घमंड नहीं होता। लगता है सफलता सर चढ़ गई है। तो किसी ने कमेंट किया, कपिल के पीआर कॉल करके ये वीडियो हटाने के लिए बोलेंगे, किन्तु आप हटाना मत। कपिल का ये रूप सभी को दिखना चाहिए।

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की शादी को पुरे हुए 3 साल, अभिनेत्री ने लिखा ये स्पेशल पोस्ट

निया शर्मा ने रवि दुबे को बताया बेस्ट किसर, पत्नी सरगुन मेहता की कही बात को कर दिखाया सच

अली संग जम्मू रवाना हुईं जैस्मिन भसीन, कभी भी आ सकती है शादी की खबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -