शर्मा जी ने अफवाहों को धो डाला...
शर्मा जी ने अफवाहों को धो डाला...
Share:

टीवी के दिग्गज कॉमेडियन कपिल शर्मा व सुनील ग्रोवर के पंगो के बाद अब आजकल एक बार फिर से कपिल शर्मा व नवजोत सिंह सिद्धू के बीच में झगड़ो के समाचार है. बता दे कि, सिद्धू की तबियत खराब होने के चलते अभी कुछ समय के लिए इस गद्दी पर अर्चना पूरण सिंह को विराजमान किया गया है. जिसके चलते ही मामला गर्माता हुआ दिखाई दे रहा है. आपको बता दे कि अर्चना, कपिल और चैनल का काफी लंबा साथ रहा है. इसी वजह से वो हमारे साथ शूट करने के लिए तैयार हो गईं.

पहले यह चर्चाए थी की अर्चना पूरण सिंह के आने से नवजोत सिंह सिद्धू गुस्से में है. लेकिन इन सभी बातो पर  हमारे शर्माजी बोले तो कपिल शर्मा ने भी खुलकर सफाई दी है. जी हां बता दे कि, कपिल ने इन सभी बातों को अफवाह करार देते हुए इसे नकार दिया. कपिल ने अपने एक बयान में कहा कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब सिद्धू ने शो से ब्रेक लिया है.

इससे पहले भी जब जैकी चेन शो में आये थे तो सिद्धू शो में नहीं आ पाये थे और हमने उनकी कुर्सी पर रवीना टंडन को बैठाया था. ये खबर एकदम निराधार है. वैसे भी देखा जाए तो आए दिन कपिल शर्मा का शो किसी ना किसी कारणवश सुर्खियों में बना ही रहता है.   

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अक्षय के बाकी फिल्मो से कमाई में आगे निकली 'टॉयलेट:एक प्रेम कथा'

साउथ की फिल्मो के सुपरस्टार 'चिरंजीवी' आज मना रहे है अपना जन्मदिन

कपिल को ठेंगा दिखा, अक्षय की सुनील संग नजर आएगी जुगलबंदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -