सुनील-चंदन के इंकार के बाद सेट पर ही रो दिए कपिल शर्मा
सुनील-चंदन के इंकार के बाद सेट पर ही रो दिए कपिल शर्मा
Share:

कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के बीच हुई लड़ाई अब खुल कर दुनिया के सामने आ गई है. पिछले दिनों हुए विवाद के बाद सुनील ग्रोवर (डॉ. मशहूर गुलाटी) और चंदन (चंदू चाय वाला) ने कपिल शर्मा के साथ शूटिंग करने से ही मना कर दिया है. खबर है कि आने वाली फिल्म ‘नाम शबाना’ के कलाकार फिल्म प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो में आने वाले थे, लेकिन सुनील और और चंदन ने कपिल के साथ शो करने से मना कर दिया.

कपिल शर्मा ने जब सुनील और चंदन को फोन किया तो उन्होंने फोन तक नहीं उठाया. इसके बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने सुनील ग्रोवर और चंदन को फ़ोन किया तो उन्होंने कपिल के साथ शूटिंग करने से इंकार कर दिया. उन्होंने कहा, 'पाजी, दिल्ली आकर आपसे पर्सनली मिल लेंगे, लेकिन कपिल के साथ में मीटिंग नही करेंगे.'

खबर के अनुसार इस दौरान कपिल शर्मा ‘नाम शबाना’ के एक्टर मनोज बाजपेयी के सामने रो पड़े. कपिल की तरफ से शो की क्रिएटिव हेड प्रीति सिमोस ने चंदन प्रभाकर को फोन किया था लेकिन उन्होंने यह कहकर फोन डिसकनेक्ट कर दिया, "नौकर हूं, अपनी औकात समझ गया हूं. कपिल ने मेरे लिए बहुत कुछ किया है. लेकिन बेवजह खाकर कोई नमक नहीं चुकाता."

ऑफिस के बाद मैं क्या करू इससे किसी को क्या मतलब - नवजोत सिंह सिदधू

कपिल शर्मा की गिन्नी के साथ कुछ इस तरह हुई थी प्रेम कथा शुरुआत

विद्या भी गुस्से में कपिल पर झल्लाई...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -