कपिल मिश्रा ने ट्वीट किया, उनकी गाली मेरे सिर माथे पर है
कपिल मिश्रा ने ट्वीट किया, उनकी गाली मेरे सिर माथे पर है
Share:

नई दिल्ली. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल एमसीडी चुनाव के नतीजों के बाद से पशोपेश में है. उनके पूर्व साथी कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) के साथ भी उनका विवाद अपनी चरम सीमा पर है. बता दे कि दोनों नेताओ के झगड़े के कारण उनके परिवार वाले भी इस युद्ध में शामिल हो गए है. अब इस बारे में अरविन्द केजरीवाल की पत्नी ने टिप्पणी की है.

अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने सोमवार सुबह ट्वीट कर कहा कि कुदरत का कानून कभी गलत नहीं होता. कपिल ने विश्वासघात और झूठे आरोप के बीज बोये हैं, वो वैसा ही काटेंगे. इस ट्वीट के आते ही कपिल मिश्रा ने भी ट्वीट कर केजरीवाल की पत्नी को जवाब दिया.

कपिल ने अपने ट्वीट में लिखा, सुनीता केजरीवाल जी साधना में रत पत्नी हैं. उन्हें अंदाजा भी नहीं उन्हीं के घर में कैसे-कैसे कुचक्र रचे जाते हैं. वो अपना धर्म निभा रहीं हैं. इसके बाद कपिल मिश्रा ने सुनीता केजरीवाल के खिलाफ ट्वीट की झड़ी लगा दी. उन्होंने लिखा कि सुनीता केजरीवाल जो भी कहें, उनकी गाली मेरे सिर माथे पर है. दूसरा ट्वीट किया कि सुनीता केजरीवाल जी सच से अनजान हैं. वो अपने पति के पतन से परेशान हैं. उनकी हर गाली सिर माथे. उनके खिलाफ कभी कुछ नहीं बोलूंगा.

ये भी पढ़े 

केजरीवाल की चुप्पी बोले योगेंद्र यादव- दाल में ज़रूर कुछ काला है

केजरीवाल के खिलाफ आज CBI के दफ्तर जा सकते है कपिल मिश्रा

आप नेता आशीष को धमकी, तुम्हारे जैसे दुर्जन हिंदू मृत्यु दंड के पात्र हैं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -