कपिल मिश्रा की हुई विधानसभा में पिटाई
कपिल मिश्रा की हुई विधानसभा में पिटाई
Share:

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के विधायकों द्वारा दिल्ली सरकार के निलंबित मंत्री कपिल मिश्रा की पिटाई किए जाने की बात सामने आई है। कपिल मिश्रा ने पिटाई को लेकर उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया पर आरोप लगाए हैं। गौरतलब है कि कपिल मिश्रा आरोप लगाते रहे हैं और कहते रहे हैं कि आप नेता भ्रष्टाचार में लिप्त हैं। कपिल मिश्रा द्वारा आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली राज्य के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए गए हैं।

इस तरह से आम आदमी पार्टी के विधायकों ने कपिल मिश्रा को विधानसभा के बाहर किया। इस मामले में आम आदमी पार्टी के पूर्व सदस्य और पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने कहा कि सीएम केजरीवाल के भ्रष्टाचार से जुड़े मसले पर वे चर्चा करना चाहते थे। इतना ही नहीं उनका कहना था कि विधानसभा में मदन लाल और जरनैल सिंह ने उन्हें पीट दिया। कपिल मिश्रा ने यह भी कहा कि पहली बार ही ऐसा हुआ है। पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने कहा कि उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया के इशारे को लेकर आम आदमी पार्टी के विधायकों ने उन्हें पीट दिया।

पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने अपने साथ पिटाई किए जाने का आरोप भी लगाया। कथित तौर पर उन्होंने पिटाई के लिए दिल्ली के सीएम केजरीवाल पर आरोप लगाए और कहा कि उन्होंने मेरी छाती पर वार किए। कपिल मिश्रा ने आरोप लगाते हुए कहा कि विधानसभा में आम आदमी पार्टी के करीब 4 से 5 विधायकों ने हमला किया। कपिल मिश्रा पहले ही सतेंद्र जैन से 2 करोड़ रूपए लेने का आरोप मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर लगा रहे हैं। कपिल मिश्रा आम आदमी पार्टी की राज्य सरकार पर हमला कर चुके हैं और कह चुके हैं कि सीएम केजरीवाल ने टैंकर घोटाले की जानकारी देने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की।

300 करोड़ की दवा गोली खा गए केजरीवाल : कपिल मिश्रा

कपिल के ट्वीट बमों से AAP आहत , स्वास्थ्य घोटालों में केजरीवाल भी शामिल

कपिल ने कहा, आम आदमी पार्टी कुमार विश्वास को दिखाएगी बाहर का रास्ता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -