सरकारी आवास से गायों को ले जाने  की तकलीफ को कपिल मिश्रा ने साझा किया
सरकारी आवास से गायों को ले जाने की तकलीफ को कपिल मिश्रा ने साझा किया
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा सरकारी आवास खाली कर करावल नगर स्थित अपने निजी घर में आ गए हैं. सरकारी आवास में रहने के दौरान उन्होंने दो गाय भी रखी थी, जिन्हें अपने साथ ले जाने में उन्हें क्या परेशानी हुई इस पर शुक्रवार को लम्बा ब्लॉग लिखकर गाय को लाने व ले जाने के लिए एक ट्वीट कर अनोखा सुझाव भी दिया.

बता दें कि करावल नगर से विधायक कपिल मिश्रा ने गाय की तस्वीर और दो पेज में लिखे ब्लॉग में अपने अनुभव को साझा कर लिखा कि सरकारी आवास में जगह थी और मन में इच्छा तो घर में दो गाय पाल ली. उनके साथ एक बछिया व एक बछड़ा भी था. करीब डेढ़ वर्ष पूर्व इन गायों को घर लाने के सब काम आसानी से हो गए थे . लेकिन सरकारी आवास खाली करते समय इन गायों को साथ लेकर जाना परेशानी भरा था. कोई टैंपो वाला ले जाने को तैयार नहीं था, क्योंकि इसके पहले पुलिस से विशेष पत्र और पशु पालन विभाग से भी एक पत्र लिखवाना जरुरी था .खैर जैसे तैसे यह सब भी हो गया फिर भी डर कायम था.

उल्लेखनीय है कि विधायक कपिल मिश्रा ने अपने ब्लॉग में गाय को साथ ले जाने के लिए एक अनोखा तरीका सुझाते हुए लिखा कि अगर गाय को ले जा रहे हैं तो भजन-कीर्तन करते हुए रास्ते में जो भी मिले उसे गोमाता का आशीर्वाद दिलवाते और बदले में चंदा लेते हुए जाया जाए तो शायद कोई डर नहीं. हालाँकि कपिल के इस ट्वीट पर कई लोगों ने नाराजगी भी जताई . कई ट्विटर यूजर्स ने इसे नौटंकी बताया तो कुछ ने इसे नफरत फैलाने वाला बताया . बहरहाल इस बहाने चर्चा में रहने का कपिल का मकसद तो पूरा हो गया.

यह भी देखें

आज केजरीवाल के खिलाफ 16 हजार पन्नो का काला चिटठा लोकायुक्त को देंगे कपिल

कपिल मिश्रा को सरकारी बंगला खाली करने का नोटिस दिया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -