कपिल देव के किरदार में कौनसा अभिनेता है सबसे फिट
कपिल देव के किरदार में कौनसा अभिनेता है सबसे फिट
Share:

भारतीय क्रिकेटर कपिल देव पर बायोपिक बननें वाली है. हालांकि अभी तक इस बारे में कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं हुई है. ऐसे में मीडिया में खबरों का बाजार गर्म है कि भारत को पहली बार विश्व विजेता बनानें वाले कपिल देव का किरदार अभिनेता अर्जुन कपूर निभाने वाले हैं. इस फिल्म में 1983 वर्ल्ड कप की महागाथा का वर्णन किया जाएगा. ऐसे में हम आपको बताते हैं कि यदि कपिल देव पर फिल्म बने तो ये तीन अभिनेता कपिल देव का किरदार निभाने के लिए सभी के फेवरेट हो सकते हैं.

अक्षय कुमार- इन दिनों अक्षय कुमार अपने करियर के सबसे गोल्डन समय में हैं. इसके अलावा इन दिनों अक्षय कुमार जिस तरह की फिल्म कर रहें हैं उसे हर एक भारतीय देखना चाहता है. इन सबके साथ-साथ यदि अक्षय कुमार को कपिल देव का किरदार निभाने का मौका मिलता है तो ये सोने पे सुहागा होगा. अक्षय कुमार की एक्टिंग बेहद ही कमाल की होती है. ऐसे में यदि कपिल देव बनकर अक्षय रूपहले पर्दे पर आते हैं तो ये कमाल का अनुभव होगा.

ऋतिक रोशन- ऋतिक रोशन भी कमाल के अभिनेता हैं. ऋतिक की अभिनय करने की कला उम्दा है. इसका नजारा ऋतिक ने कई फिल्मों के माध्यम से दिया है. आपको बता दें कि ऋतिक रोशन ने अपने फिल्मी करियर में अकबर का भी किरदार निभाया था जो काफी पसंद किए गए थे. ऐसे में यदि कपिव के किरदार को निभाने का मौका ऋतिक रोशन को मिलता है तो यकिनन ऋतिक इस किरदार के साथ न्याय करेगें.

शाहरूख खान- बॉलीविड के किंग खान शाहरूख खान भी कपिल देव का किरदार निभा पाने में सक्षम हैं. शाहरूख खान ने चक दे इंडिया में हॉकी खिलाड़ी और हॉकी कोच की भूमिका निभाई थी जो लोगों को काफी पसंद आय़ा था. शाहरूख खान कपिल देव का किरदार बेहद ही आसानी के साथ भी निभा सकते हैं ऐसे इसलिए क्योंकि शाहरूख जब कॉलेज और स्कूल में थे तो कपिल देव क्रिकेट खेला करते थे. शाहरूख खान को कपिल देव के क्रिकेट करियर के दिनों के बारे में पता है. ऐसे में शाहरूख बेहद ही आसानी के साथ कपिल देव के किरदार में ढ़ल सकते हैं. वैसे आपको बता दें कि कोई भी अभिनेता महान कपिल देव का किरदार निभाए उससे क्रिकेट के फैन्स को कोई फर्क नहीं पड़ेगा लेकिन कपिल देव की गेंदबाजी एक्शन की नकल करना उस अभिनेता के लिए सबसे बड़ी चुनौती होगी जो कपिल देव का किरदार ररूपहर्ले पर्द पर जीवंत करेगा.

LIVE: ऑस्ट्रेलिया को लगा पहला झटका, वार्नर आउट

LIVE: ऑस्ट्रेलिया की सधी हुई शुरुआत

LIVE: ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर लिया पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय

'चहल और कुलदीप ने अश्विन-जडेजा को भूलने पर किया मजबूर'- वीरेन्द्र सहवाग

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -