आखिर कंगना ने अपने बॉडी डबल को क्यों कर दिया था मना....
आखिर कंगना ने अपने बॉडी डबल को क्यों कर दिया था मना....
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत जो के अभी तो अपनी आगामी फिल्म 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' के चलते ज्यादा ही सुर्खियों में चल रही है. लेकिन यह क्या कंगना ने तो इस फिल्म के चलते अपने चेहरे को भी लहूलुहान कर लिया है. जी हां सुनने में आया है कि, एक्ट्रेस कंगना रनोट अपनी आने वाली फिल्म 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' की शूटिंग के दौरान घायल हो गई हैं.

मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में चल रही थी. तलवारबाजी का सीन फिल्माया जा रहा था. इसी दौरान तलवार कंगना के माथे पर लगी और वो घायल हो गईं. यूनिट के सदस्य ने बताया, कंगना को जल्द पास के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया. उन्हें वहां ICCU में रखा गया है. लेकिन अब चर्चा यह चल रही है की जब हर फिल्मो में कलाकारों का बॉडी डबल का प्रयोग होता है तो फिर भला ऐसे में कंगना ने अपने बॉडी डबल को क्यों मना कर दिया था.

जी हां, फिल्‍म से जुड़े सूत्रों के अनुसार, इस सीन के लिए बॉडी डबल को बुलाया गया था लेकिन कंगना खुद ही इस सीन को शूट करना चाहती थीं. परन्तु ऐसे में यह अनहोनी हो गई व कंगना खुद को घायल कर बैठी. कंगना के सिर पर 15 टांके आए हैं. उन्हें कुछ दिन और अस्पताल में रखा जाएगा. उनके साथ में घटित हुई इस घटना के बाद फिल्म की शूटिंग को फ़िलहाल रोक दिया गया है.  

मूवी रिव्यू: लो आ गए डांस के दीवाने-मस्ताने 'मुन्ना माइकल'

जानिए 'जग्गा जासूस' का 6 दिनों का लेखा-जोखा

'बरेली की बर्फी' में कुछ ऐसा होगा आयुष्मान का खट्टा-मीठा स्वाद...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -