काम्या ने अचानक से डिलीट की अपनी पीछे की तस्वीरें...
काम्या ने अचानक से डिलीट की अपनी पीछे की तस्वीरें...
Share:

फिल्म निर्देशक प्रकाश झा जो के अपनी फिल्म बहुचर्चित फिल्म 'लिपस्टिक अंडर माई बुर्का' लेकर आए है व बता दे कि किस प्रकार से फिल्म पर सेंसर बोर्ड ने अपनी टेड़ी नजर लगाते हुए फिल्म को सर्टिफिकेट देने से भी मना कर दिया था जिसके बाद बॉलीवुड के कई फिल्मकारों ने भी इसका पुरजोर होकर विरोध किया था. सेंसर बोर्ड के चीफ पहलाज निहलानी का भी जबरदस्त विरोध भी किया था. अब भले ही यह फिल्म यहाँ पर विरोध झेल रही है लेकिन यह फिल्म कही और पर काफी सुर्खियां व अवार्ड समेट रही है.

अब इस फिल्म के फेवर में बॉलीवुड की भी अभिनेत्रियों ने अपना अपना पक्ष रखते हुए इस फिल्म पर अपना सपोर्ट व्यक्त किया है उन्ही में है टीवी अदाकारा काम्या पंजाबी जो के फिल्म के सपोर्ट में टॉपलेस नजर आ रही है. तथा बता दे कि, फिल्म ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’ की रिलीज डेट जैसे-जैसे नजदीक आ रही है.

ऑडियंस की बेकरारी बढ़ती जा रही है. बता दे कि, अभिनेत्री काम्या पंजाबी ने इंस्टाग्राम पर अपनी जो तस्वीर डाली, जिसमें उनकी पीठ दिखाई दे रही है और हाथों में उन्होंने लिपस्टिक पकड़ रखी है, जो बिल्कुल मिडल फिंगर की जगह है. काम्या ने अपनी पोस्ट पर लिखा कि वह तलाकशुदा और सिंगल मदर थीं. इस वजह से लोगों ने काफी रुकावटें खड़ी कर दी थीं. लेकिन इस पोस्ट के बाद काम्या का काफी विरोध हुआ, जिसके बाद उन्होंने यह पोस्ट डिलीट कर दिया.

'परी' बन डरा रही अनुष्का....

तीसरे दिन Mom का जानिए लेखा जोखा...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -