कोरोना वैक्सीनेशन की स्थिति को लेकर शिवराज सरकार पर भड़के कमल नाथ
कोरोना वैक्सीनेशन की स्थिति को लेकर शिवराज सरकार पर भड़के कमल नाथ
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण बहुत तेजी से बढ़ रहा है इस स्थिति में विपक्ष निशाना साधने में बिलकुल भी पीछे नहीं है। इस समय शिवराज सरकार लगातार निशाने पर बनी हुई है। अब हाल ही में प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कोरोना शिवराज सरकार पर तंज कसते हुए बयान जारी किया है।

उन्होंने एक ट्वीट किया है जिसमे उन्होंने लिखा है, ''जिस वैक्सिनेशन कार्यक्रम को प्रतिदिन , दिन-रात और बेहद तीव्र गति से होना चाहिए , वह अब प्रदेश में अलग- अलग तारीख़ों में सत्रो में होगा और वह भी सीमित संख्या में होगा। जारी आँकड़ो के हिसाब से तो प्रदेश के नागरिकों को वैक्सीन लगने में ही महीनो लग जाएँगे। वैक्सीन के अभाव में कोरोना संक्रमण फैलने का दोषी कौन है आप बताये प्रदेश के नागरिकों को आख़िर कितने समय में वैक्सीन लग जायेगी। कब तक आवश्यक डोज़ प्रदेश को उपलब्ध होंगे।''

इसी के साथ उन्होंने अपने एक अन्य ट्वीट में लिखा है- ''आप 5 मई से प्रदेश में इस आयु वर्ग के लोगों के लिये वैक्सिनेशन कार्यक्रम को शुरू करने की बात कह रहे है , जो कि 1 मई से प्रारंभ होना था लेकिन यह घोषणा भी चुनावी जुमला ही साबित हुई। आप का यह वैक्सिनेशन कार्यक्रम देख कर आश्चर्य भी हो रहा है और कई सवाल भी खड़े हो रहे है। ऑक्सीजन नहीं ,इंजेक्शन नहीं ,जीवन रक्षक दवाइयां नहीं और दूसरी तरफ कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए वैक्सीन भी नहीं है।'' इस तरह पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ लगातार कई बार मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को अपने निशाने पर ले चुके हैं।

क्या एक बार फिर कोरोना की तरह चीन फिर से कर रहा है किसी बड़ी तबाही की साजिश

चुनाव खत्म होते ही पेट्रोल-डीजल के दामों में लगी आग, जानिए कितना आया बदलाव

MP: स्कूल बस में छुपकर निकली बारात लेकिन पहुंच गई पुलिस थाने, जानिए क्या है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -